राजस्थान

एटीएम बदल निकाले एक लाख चालीस हजार

Fraud. ATM, Crime, CCTV, Rajasthan

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। राजधानी में दो अलग-अलग थाना इलाके में एटीएम से रुपए निकालने गए दो युवकों को अज्ञात व्यक्तियों से मदद लेना भारी पड़ गया। इस दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया और खाते से करीब एक लाख चालीस हजार रुपए की नकदी निकाल। वारदात का पता चलने पर दोनों पीड़ित थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

अज्ञात व्यक्ति से मदद लेना पड़ा भारी

जांच अधिकारी उपनिरीक्षक दलीप सिंह ने बताया कि ग्रीनपार्क डी नांगल जैसा बोहरा के रहने वाले शेर सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि वह 12 मई को थाने इलाके में स्थित एसबीआई एटीएम से पैसे निकालने गया था। काफी मशक्कत के बाद पैसे नहीं निकलने पर पिछे खडे एक व्यक्ति ने मदद ली। जिसने एटएीम नबंर पूछे और कुछ देर बाद पीड़ित की नजरे बचा कर एटीएम कार्ड बदल कर यह कह कर दे दिया कि एटीएम मशीन में कोई खराबी होने के कारण रुपए नहीं निकल पा रहे है। इसके बाद पीड़ित वहां से चला गया। कुछ देर बाद उसके मोबाइल प मैसेज आया कि उसके खाते से बीस हजार रुपए की निकाली गई है। जब पीड़ित ने अपना एटीएम कार्ड देखा तो वह अन्य किसी ओर का था।

उधर भट्टा बस्ती थाना इलाके के श्रीराम टीला कच्ची बस्ती के रहने वाले हफीज ने थाने में मामला दर्ज करवाया कि वह एटीएम से रुपए निकालने गया था। जहां एटीएम से रुपए नहीं निकलने पर वहां खड़े दो लड़को से मदद ली जिन्होंने एटीएम कार्ड ले लिया बदले में फर्जी का एटीएम दे एटीएम से 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। पुलिस ने दोनो मामले दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top