Breaking News

जम्मू: अलग-अलग मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर

Four, Militant, Heaps, Separate, Encounter

मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी घायल

श्रीनगर (एजेंसी)।

जम्मू कश्मीर में सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के जंगलों में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के (Four, Militant, Heaps, Separate, Encounter)

साथ मुठभेड़ में एक संदिग्ध आतंकवादी मारा गया। उधर दक्षिण पुलवामा में भी मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे जाने की सूचना है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कुपवाड़ा में त्रेगाम के जंगल में सुबह सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई मे गोलियां चलाई। गोलीबारी में एक संदिग्ध विदेशी आतंकवादी मारा गया। आतंकवादी का शव बरामद कर लिया गया है तथा उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने चिनार कार्प्स के आधिकारिक ट्विटर पर कहा, ‘कुपवाड़ा जिले में त्रेहगाम के समीप सुबह 05.30 बजे मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर। वहीं जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार शाम सुरक्षाबलों की एक बड़ी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। बताया जा रहा है कि पुलवामा के छतपोरा इलाके में हुए एक मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी ढेर किये गए हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके में एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया है।

जैश-ए-मोहम्मद ने शोपियां हमले की जिम्मेदारी ली

आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद ने शुक्रवार को शोपियां में सुरक्षा बल के गश्ती दल पर हमले की जिम्मेदारी ली है। हमले में दो सैनिक घायल हुए हैं। जैश-ए-मोहम्मद ने एक स्थानीय न्यूज एजेंसी से कहा कि उसके लड़ाकों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया, जिसमें कई सैनिक घायल हुए हैं। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक शोपियां के अहगाम में आर्मी गुडविल स्कूल के समीप सुबह आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top