[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
हरियाणा

अवैध हथियारों सहित पुलिस के हत्थे चढ़े चार बदमाश

Arrested, Illegal Weapons, Gangster, Haryana

नशे की लत्त ने बना डाला शातिर लुटेरे

  • नशा खरीदने के लिए सुनसान राहों पर करते थे लूटपाट

रोहतक(सच कहूँ न्यूज)। अपराध जांच शाखा वन ने ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार बदमाशों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने रोहतक, सोनीपत, भिवानी व झज्जर में करीब एक दर्जन से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया। पुलिस ने अदालत में अर्जी दी कि आरोपियों से अन्य कई लूट की वारदातों का खुलासा हो सकता है, इसलिए इन्हें सात दिन के रिमांड पर भेजा जाए।

अदालत ने अर्जी पर सुनवाई करते हुए आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। रविवार को अपराध जांच शाखा वन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने बताया कि सांपला पुलिस को सूचना मिली थी कि सांपला-दहकोरा रोड़ पर कुछ युवक हथियारों सहित राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे हैं।

सूचना मिलते ही साहयक उपनिरीक्षक विनोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और युवकों को घेर लिया। इसी दौरान एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने चार युवकों को मौके पर ही काबू कर लिया। पुलिस ने युवकों की तलाशी ली तो एक राइफल, दो खिलौने पिस्तौल, एक राड व लूट में प्रयोग करने वाली एक कार बरामद की है। पुलिस चारों आरोपियों को थाना ले आई।

पुलिस पूछताछ में कबूली अनेक वारदातें

पूछताछ के दौरान आरोपियों की पहचान गांव जाखोदा निवासी मोहित, टोनी, आकाश व कलिंगा जिला भिवानी निवासी मनोज के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों की उम्र 18 से 21 साल के बीच है और चारों आरोपी नशा करने के आदी हंै। नशे की पूर्ती के लिए आरोपी लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं।

आरोपी लूटी हुई कारों में सवार होकर सुनसान ईलाके में ट्रक चालकों से मारपीट कर नगदी व मोबाईल सहित अन्य सामान लूटते थे। आरोपियों ने सात वारदातें रोहतक, तीन वारदातें भिवानी व एक-एक वारदाते झज्जर व सोनीपत में की है, जबकि आरोपी मोहित करीब तीन महीने पहले जिला सोनीपत जेल से जमानत पर आया था। जिसके ऊपर पहले ही करीब पांच छह मुकदमे लूट की वारदात के रोहतक व झज्जर मे दर्ज हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top