पंजाब

नशे की आदत ने बना दिया डकैत

Four, Accused, Robbery Arrested, Absconding

पांच जून को दिनदिहाड़े घर में घुसकर दिया था घटना को अंजाम

  • फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी
  • बंधक बनाकर लाखों की डकैती करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार
  • 4 लाख रुपए की नकदी, दो बाइक व हथियार बरामद

जगरावां (जसवंत राय)। नशे की आदत ने मनिन्द्रदीप को नशे का आदी बना दिया। उसने नशे पूर्ति के लिए अपने शराबी साथियों के साथ मिलकर लुधियाना में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। वह इस वारदात का मुख्य सरगना है।

पिस्तौल की नोक पर बनाया बंधक

कुछ दिन पूर्व स्थानीय मलक रोड स्थित प्रीत विहार की एक कोठी में दाखिल हुए नकाबपोश लुटेरों ने घर में घुसकर दो बच्चियों को पिस्तौल की नोक पर बंधक बनाकर लाखों रुपए की डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अभी फरार हैं।

20 लाख रूपए की डकैती

जगरावां के एसएसपी कार्यालय में रखी प्रैस कांफ्रैंस दौरान जालंधर जोन के आईजी अर्पित शुक्ला, लुधियाना रेंज के डीआईजी युरेन्द्र सिंह हेयर, जगरावां के एसएसपी सुरजीत सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जतिन्दर बेरी के घर दाखिल होकर उसकी दो बेटियां महक और हिमानी, को दिन-दिहाड़े बंधक बनाकर 20 लाख रुपए का डकैती कर फरार हो गए थे। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

मोगा में बनाई प्लानिंग

इस मामले को सुलझाने के लिए एसएसपी सुरजीत सिंह ने जांच टीम गठित की। जांच दौरान पुलिस टीम ने डकैती में शामिल व्यक्तियों की पहचान कर चार जनों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए दोषियों ने पूछताछ में माना है कि उन्होंने कुछ दिन पहले वारदात वाली जगह की रेकी की थी। वारदात वाले दिन दोषी पहले मोगा में इक्ट्ठे हुए और बाइकों पर सवार होकर वारदात वाली जगह पर पहुंचे।

छह जनों ने वारदात को अंजाम दिया। इनके कुछ ओर साथी सभी रास्तों पर निगरानी रखते रहे। गिरफ्तार दोषी मनिन्दरदीप सिंह (मोगा), मनी सिंह, वरिन्दर सिंह, सुक्खा सिंह जगरावां हैं।

पूछताछ जारी, अभी और खुलासे होने की संभावना

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोषियों से डकैती दौरान लूट के चार लाख रुपए की नगदी व दो महंगे मोबाइल सहित वारदात दो बाइक पीबी29 टी 5790 और पीबी10 एफवाई 2135, तेजधार हथियार व राड बरामद किए। बाकी दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी जारी है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार दोषियों से पूछताछ जारी है, जिसमें कई ओर खुलासे होने की संभावना है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top