हरियाणा

पूर्व सैनिक ने निगला जहर, खेतों में मिला शव

Former Soldier, Commit, Suicide, Haryana

भिवानी के गांव दुर्जनपुर की घटना

सुसाईड नोट में दुराचार केस में फंसाने का आरोप

भिवानी(सच कहूँ न्यूज)। भिवानी के अलखपुरा गांव में एक पूर्व सैनिक द्वारा जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। पूर्व सैनिक ने मरने से पहले लिखे सुसाईड नोट में गांव के ही पूर्व सरपंच सहित 10-12 लोगों पर उसके पैसे देने की बजाय दुराचार व झूठे मामलों में फंसाने का आरोप लगाया है।

फिलहाल पुलिस ने पर्चा दर्ज कर जांच शुर कर दी है, लेकिन आरोपियों के नाम व सुसाईड नोट को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। गांव दुर्जनपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब खेतों में एक व्यक्ति का शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बवानीखेड़ा पुलिस को दी।

 पैसे देने के बजाय झूठे केसों में फंसाने का लगाया आरोप

पुलिस ने ग्रामीणों की मद्द से शव की पहचान करवाई तो पता चला कि शव पास के ही गांव अलखपुरा निवासी रामकिशन का है। बताया जाता है कि 55 वर्षीभ्य रामकिशन देश की सेवा कर सेवानिवृति के बाद अपने गांव अलखपुरा में खेतीबाड़ी का काम करता था।

सेवानिवृति के दौरान मिले पैसे व खेतीबाड़ी में होने वाली आमदनी के पैसे उसने गांव के कई लोगों को ब्याज पर दिए हुए थे। रामकिशन ने अपने पास के गांव दुर्जनपूर के खेतों में जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की। बताया जाता है कि शव के पास एक सुसाईड नोट बरामद हुआ है, जिसमें रामकिशन ने अपनी मौत के लिए अपने ही गांव अलखपुरा के पूर्व सरपंच महेन्द्र सिंह सहित 10-12 लोगों को जिम्मेवार बताया है।

परिजनों का आरोप है कि रामकिशन ने पूर्व सरपंच महेन्द्र सिंह को साढ़े 12 लाख रुपये तथा ऐसे ही गांव के 10-12 अन्य लोगों को 2-2, 4-4 लाख रुपये ब्याज पर दिए हुए थे, लेकिन ये लोग उसके पैसे देने की बजाय उसे दुष्कर्म व छेड़खानी के झुठे केसों में फंसाने लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top