पंजाब

पूर्व चेयरमैन हरविन्दर सिंह हरपालपुर ने करवाया डोप टैस्ट

Former Chairman Harvinder Singh Harpalpur, Dope Test, Punjab

धार्मिक, सामाजिक व राजनैतिक दल नशों विरुद्ध मुहिम खुद अपने घरों से करें शुरू : हरविन्दर हरपालपुर

पटियाला (सच कहूँ न्यूज)। सीनियर यूथ अकाली नेता व पंजाब खादी व ग्राम उद्योग बोर्ड के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन हरविन्दर सिंह हरपालपुर द्वारा अपना डोप टैस्ट करवाकर युवाआें को नशों के विरुद्ध डटने का न्योता दिया है। उन्हों ने बताया कि नशों विरुद्ध मुहिम शुरू करने के लिए हमें किसी धरने, मार्च या रैली की जरूरत नहीं बल्कि खुद अपने आप से व अपने घर से शुरू करने की जरूरत है, क्योंकि यदि हर एक व्यक्ति अपने आप व अपने परिवार को नशों से बचाने का प्रण करें तो ही हम पंजाब को बचा सकते हैं।

पंचायती चुनाव के समय चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों का डोप
टैस्ट करवाने का किया ऐलान

पूर्व चेयरमैन हरपालपुर ने इस मौके पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नशों के विरुद्ध सख़्त कदम उठाने की जहां प्रशंसा की वहीं पंचायत राज मंत्री बाजवा के बयान की भी स्वागत किया, जिसमें उन्होंने पंचायती चुनाव के समय चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों का डोप टैस्ट करवाने का ऐलान किया है।

हरपालपुर ने समूह समाज सेवीं, धार्मिक व राजनैतिक संगठनों से अपील की कि वह नशों के विरुद्ध मुहिम को सिर्फ मीडिया तक सीमित न रखते इसे हर एक शहर, गांव, मौहल्ले व घर -घर तक ले कर जाएं, जिससे पंजाब की नौजवानी को बचाया जा सके व राज्य के सिर लग रहे नशों के कलंक को धोया जा सके।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top