Breaking News

धुंध ने रेलवे का शेड्यूल बिगाड़ा

  • सात घंटें देरी से चल रही गाड़ियां

FirozPur, SachKahoon News: एक ही दिन की धुंध ने रेलगाड़ियों का टाईम-टेबल बदल दिया है। धुंध से निपटने हेतु रेलवे द्वारा की गई तैयारियां धरी की धरी रह गई। सौ से ड़ेढ सौ किलोमीटर की दूरी तय करने वाली पैसेंजर रेलगाड़ियां जहां डेढ़ से दो घंटे देरी से चल रही है वहीं एक्सप्रेस व मेल रेलगाड़ियां सात घंटे तक देरी से चल रही है।
यह सब वीरवार की सुबह साढ़े दस बजे तक पड़ी घनी धुंध का ही परिणाम है, जबकि शुक्रवार की सुबह कम धुंध रही फिर भी रेलगाड़ियां पटरी पर नहीं लौट पाई। रेलगाड़ियों के देरी से चलने के कारण यात्री सर्दी के मौसम में प्लेटफार्मों व रेलगाड़ियों के अंदर परेशान हुए। सूत्रों के अनुसार धुंध का मौसम शुरू होने को देखते हुए रेलवे द्वारा सुरक्षित आवागमन हेतु गाड़ियों की स्पीड घटाकर 65 किलोमीटर प्रति घंटा कर दी गई है।

देरी से चल रही गाड़ियां
18216 सात घंटे की देरी से, 18104 ढ़ाई घंटे की देरी से, 18238 तीन घंटा पचास मिनट की देरी से, 13050 चार घंटा 20 मिनट की देरी से, 13006 तीन घंटे की देरी से, 12238 ढ़ाई घंटे की देरी से, 12414 सवा दो घंटे की देरी से, 13125 सवा छह घंटे की देरी से, 15654 सवा तीन घंटे की देरी से, 19024 सवा पांच घंटे की देरी से चली। इसके अलावा फिरोजपुर स्टेशन पहुंचने वाली मुंबई-फिरोजपुर पंजाब मेल छह घंटे की देरी से पहुंची, धनबाद एक्सप्रेस तीन घंटे की देरी से, जयपुर-अमृतसर एक्सप्रेस तीन घंटे की देरी से, जम्मूतवी-भटिंडा एक घंटा पचास मिनट की देरी से चली, अहमदाबाद-जम्मूती एक्सप्रेस डेढ़ घंटे की देरी से चली।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top