[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

भटिंडा एयरपोर्ट से उड़ाने शुरूॅ

Jaipur, Airport, Averted, Disaster
  • केन्द्रीय मंत्री गणपति राजु ने किया उद्धाटन
  • 72 सीटर एयरक्राफ्ट ने भरी दिल्ली के लिए उड़ान

Bathinda, SachKahoon News: भटिंडा के डोमेस्टिक एयरपोर्ट का रविवार को शुभारंभ हो गया। दिल्ली से भटिंडा के लिए एटीआर एयरक्राफ्ट की पहली फ्लाइट में नागरिक उड्डयन मंत्री गणपति राजू, डिप्टी सीएम सुखबीर बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय सांपला भटिंडा पहुंचे। भटिंडा से 72 सीटर एटीआर एयरक्राफ्ट ने दोपहर बाद दिल्ली के लिए उड़ान भरी।
केंद्रीय मंत्री राजू ने कहा कि 25 करोड़ की लागत से तैयार किया गया बठिंडा एयरपोर्ट पंजाब की सेवा के लिए समर्पित है। केंद्र सरकार सभी राज्यों के विकास के लिए काम कर रही है। रेल, सड़क व हवाई यातायात से सभी क्षेत्रों को जोड़ा जा रहा है। अगले सालों में देशभर में 31 एयरपोर्ट शुरू किए जाएंगे।
इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल बठिंडा एयरपोर्ट का श्रेय अपनी पत्नी व बठिंडा की सांसद हरसिमरत कौर बादल को दिया। उन्होंने कहा कि हरसिमरत के ही अथक प्रयासों से बठिंडा आज हवाई नेटवर्क से जुड़ा है। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद बठिंडा का चहुंमुखी विकास हुआ है। पीएम से लेकर सभी मंत्रियों ने बठिंडा में आकर यहां के लिए बहुत कुछ दिया है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top