राजस्थान

बस-कार भिड़ंत में पांच जनों की मौत

Road Accident, Injured, Death, Case, Rajasthan

 

एक ही परिवार के थे सभी

नागौर। जिले में देर रात करीब 12.30 बजे एक सड़क  हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई वही  दो जने गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर किया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद डीडवाना डीएसपी नरसी लाल मीणा, डीडवाना एसएचओ जीतेंद्र सिंह चारण और मोलासर थानाधिकारी शंभू सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया।

जानकारी अनुसार हादसा मौलासर थाना इलाके के दीनदानपुरा  गांव के पास हुआ जहां एक ही परिवार के सभी लोग शादी समारोह  कर कार में लौट रहे थे इसी दौरान सामने से आ रही बरात की  बस से उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे कार पूरी  तरह पिचक गई और उसमे सवार आरती (24) पति नरपतपुरी, श्रीपाल पुरी (25)  पुत्र केसा पुरी, राकेश भारती (19) पुत्र हनुमान भारती व  गोपाल  भारती (46) पुत्र चतर भारती की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन लोग  राजू देवी, प्रभात पुरी पुत्र नरपत पुरी व विशाल पुरी  उर्फ कुलदीप पुत्र नरपत पुरी गंभीर रूप से घायल हो गये।

जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां से  गंभीर हालत में इन तीनों को जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर में  इलाज के दौरान राजू देवी (25) ने दम तोड़ दिया तथा दोनों बच्चों की  हालत नाजुक है जिनका इलाज चल रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को अस्तपाल की मोर्चरी में रखवा  परिजनों को सूचित कर दिया। पुलिस ने बताया कि  कार सवार सभी मृतक और घायल लाडनू तहसील के बलदू गांव  के संडास के रहने वाले थे और सभी सीकर के बाजोर से एक शादी समारोह से बलदू गांव से  लौट रहे थे।

परिवार में बचे केवल दो बच्चे

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में नरपत पुरी का पूरा परिवार काल  के मौत में समा गया उसमें केवल दो बच्चे बचे प्रभात पुरी (6) व विशाल  पुरी (4) बचे है जिनका भी इलाज जयपुर चल रहा है और उनकी हालत  नाजुक बनी हुई है। सूचना के बाद मृतक के परिजन और परिचित  मौके पर पहुंचे और मृतक के शवों को गांव लेकर गये जहां उन सभी का अंतिम संस्कार होगा।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup