पंजाब

पहले पत्नी की हत्या, फिर खुद लगाई फांसी

Youth, Hanging, Death, Police, Rajasthan

मृतक के जेब से मिला सुसाइड नोट

गुरदासपुर (सरबजीत)। थाना बहरामपुर के गांव मल्लियां में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर पर रॉड मार कर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद भी फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर उस पर हत्या और उसके साढू आलूवाल निवासी काला पर हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक आरोपी साढ़ू की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।जानकारी के मुताबिक थाना बहरामपुर के अंतर्गत गांव मल्लियां निवासी जोगिंदर पाल को शक था कि उसकी पत्नी कुंती देवी (40) के उसके साढू से मिलती है। इसी शक में सोमवार की दोपहर करीब 1 बजे उसने अपनी पत्नी के सिर पर रॉड मार पर उसकी हत्या कर दी।

साढू पर लगाया आरोप

इसके बाद जोगिंदर सिंह ने घर के एक कमरे में छत में लगे गार्डर में रस्सी बांध कर खुद भी गले में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। पुलिस को जोगिंदर सिंह की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि उसने अपने साढू काला से परेशान होकर आत्महत्या की है। इससे दुखी होकर उसने उक्त घटना को अंजाम दिया।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही थाना बहरामपुर के एसएचओ प्रेम नाथ शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। उन्होंने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। इसके बाद एसएसपी गुरदासपुर भूपेंद्रजीत सिंह विर्क व एसपी (डी) हरपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

मामला दर्ज

एसएचओ प्रेम नाथ शर्मा ने बताया कि दंपती की बेटी राधा पत्नी राम लाल निवासी संघोर के बयान के आधार पर जोगिंदर सिंह पर हत्या और उसके साढू काला पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top