राजस्थान

नाकाबन्दी कर खड़े चौकी प्रभारी पर फायर

Army Major, Shoot, Dead, Jawan, Duty
  • बोलेरो जीप सवार एक काबू, दूसरा फरार
  • फेफाना बस अड्डा के पास की घटना

HanumanGarh, SachKahoon News: मुखबिर की इत्तिला पर नाकाबन्दी कर खड़े चौकी प्रभारी पर मारने की नियत से पिस्तौल से फायर करने का मामला सुर्खियों में आया है। गनीमत रही कि गोली चौकी प्रभारी के पास से गुजर गई तथा उनके खरोंच तक नहीं आई। पुलिस ने मौके से शराब से लदी एक बोलेरो जब्त कर फायर करने वाले को दबोच लिया जबकि बोलेरो सवार एक अन्य फरार होने में कामयाब रहा। मामला फेफाना चौकी का है। मिली जानकारी के अनुसार फेफाना चौकी प्रभारी उप निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद ने मुखबिर की सूचना पर हैड कांस्टेबल मक्खनलाल, कांस्टेबल राजेन्द्र आदि के साथ शुक्रवार की देर सायं करीब साढ़े छह बजे फेफाना बस अड्डा के पास नाकाबन्दी के दौरान
पुलिस ने हरियाणा की तरफ से आ रही बोलेरो नम्बर पीबी 15-3747 को रूकवाया। बोलेरो जीप सवार शंकरलाल उर्फ लखविन्द्र पुत्र मोजीराम जाट निवासी फेफाना ने अचानक गाड़ी से नीचे उतरकर पिस्तौल से पुलिस टीम पर फायर किया। फेफाना चौकी प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद फायर से बचने के लिए नीचे बैठ गए तथा गोली उनके सिर के ऊपर से गुजर गई। पुलिस टीम ने शंकरलाल को मौके से गिरफ्तार कर पिस्तौल अपने कब्जे में ले ली जबकि बोलेरो जीप चालक पुलिस को चकमा दे भाग गया। फरार हुए चालक की पहचान विनोद पुत्र हनुमान जाट निवासी फेफाना के रूप में हुई। पुलिस ने बोलेरो की तलाशी ली तो उसमें 10 पेटी हरियाणा निर्मित शराब बरामद हुई।

इनके तहत मामला दर्ज
शंकरलाल व फरार हुए बोलेरो चालक विनोद के खिलाफ भादंसं की धारा 307, 332, 333, 353 के अलावा 16/54 आबकारी एक्ट व 27 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच उप निरीक्षक जगदीश प्रसाद को सौंपी गई।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top