[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
हरियाणा

कारीगर ने दुकान में लगाई आग, काबू

Fire, Shop, Accused, Arrested, Police, Haryana

पुलिस कर्मचारियों मौके पर पहुंचे और की जांच

मंडी आदमपुर(सच कहूँ न्यूज)। आदमपुर टेलर मार्केट में सोमवार अलसुबह एक दर्जी की दुकान में रंजिशवश कारीगर ने आग लगा दी। आग से लाखों रुपये के कपड़े, फर्नीचर, मशीनें व अन्य सामान जलकर राख हो गया।

जानकारी के अनुसार सुबह करीब साढ़े तीन बजे आग का पता चला तब लोगों ने फोन पर इस बात की सूचना दुकान पड़ोसी गाबा टेलर व दुकान मालिक कुन्दन छिंपा को दी। सूचना मिलने पर दुकानदार ओमप्रकाश गाबा व कुन्दन मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को दी।

जिस पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया, लेकिन तब तक कपड़े, फर्नीचर व मशीने, कुलर तथा अन्य सामान जलकर राख हो चुका था। कुंदन ने बताया कि रविवार को दुकान के कारीगर सुंदर और उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिस पर कारीगर ने दुकान न खोलने की धमकी दी थी।

कुंदन ने बताया कि इस बात को उसने गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद सुबह करीब साढ़े 3 बजे उसे फोन पर सूचना मिली की उसकी दुकान में आग लग गई है। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मचारियों मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस ने शक के आधार पर सुंदर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारी बात उगल दी और आग लगाने की घटना को स्वीकार कर लिया। पुलिस ने कुंदन की शिकायत पर आरोपी सुंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को मंगलवार हिसार अदालत में पेश करेगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top