पंजाब

सड़कों पर उतरे स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार

Families, Freedom Fighters, Road, Government, Punjab

सरकार की अनदेखी के कारण तीन पुश्तों का हुआ नुकसान: मेजर सिंह

  • मांगों को लेकर फौजी चौकर में लगाया जाम

भटिंडा (अशोक गर्ग)। राज्य भर के स्वतंत्रता सैनानियों ने अपनी मांगों को लेकर भटिंडा में पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए फौजी चौक में जाम लगाया। इससे पहले स्वतंत्रता सैनानी उतराधिकारी संस्था पंजाब के बेनर तले स्वतंत्रता सैनानी व उनके परिजनों ने प्रदेशाध्यक्ष हरिन्द्रपाल सिंह के नेतृत्व में टीचर्स होम में एकत्रित होकर एक बैठक आयोजित की। इसके बाद सभी स्वतंत्रता सैनानीों ने अपने परिवारों सहित फौजी चौक में एक घंटा जाम लगाकर मांगों के समाधान की मांग की।

इस मौके जिला प्रशासन की तरफ से तहसीलदार भटिंडा ने धरनास्थल पर पहुंचकर स्वतंत्रता सैनानीों से मांग पत्र हासिल किया और उसे सरकार तक पहुंचाने का भरोसा दिलाया।

मांगें

धरने को संबोधन करते हुए हरिन्द्रपाल सिंह व मेजर सिंह बरनाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने वायदा किया था कि कांग्रेस की सरकार आने पर उन्हें मकान, ट्यूबवैल कनैक्शन, बिजली यूनिटों में माफी, टोल टैक्स से राहत व अन्य सुविधाएं दी जाएंगी, किन्तु सत्ता हासिल होते ही कांग्रेस अपने वायदे भूल गई है।

उन्होंने बताया कि प्रोग्राम संबंधी उन्होंने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, विधायक अजैब सिंह भट्टी व कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ को ज्ञापन सौंप कर बैठक में आकर उनकी समस्याएं सुनने का आमंत्रण दिया था, किन्तु कोई भी लीडर बैठक में नहीं पहुंचा। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि संस्था की सभी मांगों को तुरंत स्वीकार किया जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही उनकी मांगें न मानी तो बड़े स्तर पर संघर्ष शुरू किया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top