हरियाणा

सीएम फ्लाइंग का फर्जी अधिकारी काबू

accused, Fake Officer, Arrested, Police, Haryana

दूसरे फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

चरखी दादरी (सच कहूँ न्यूज)। दादरी सिटी थाना पुलिस ने सीएम फ्लाइंग के अधिकारी बनकर डंपर चालकों से अवैध रूप से वसूली कर रहे एक युवक को गाड़ी सहित काबू किया है। जबकि दूसरा फर्जी अधिकारी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने एक डंपर मालिक की शिकायत पर गांव चरखी निवासी हैप्पी व बड़राई निवासी अजय के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौके से एक हुंडई कार भी बरामद की है। प्रदेश में सीएम फ्लाइंग द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ छापेमारी से मचे हड़कंप का फायदा उठाते हुए दो युवक रातों-रात अमीर बनने के प्रयास में सीएम फ्लाइंग के फर्जी अधिकारी बन गए।

इन फर्जी अधिकारियों शहर की नई सब्जी मंडी के पास अपनी हुंडई कार डंपरों के आगे अड़ाकर उनसे अवैध वसूली शुरू कर दी। इस दौरान गांव इमलोटा निवासी युद्धवीर के डंपर को भी उक्त युवकों ने रूकवा लिया तथा स्वयं को सीएम फ्लाइंग का अधिकारी बताते हुए 20 हजार रुपये की डिमांड की। जिस पर युद्धवीर ने उन्हें 20 हजार रुपये दे दिए तथा वहां से निकल गया। बाद में युद्धवीर को उक्त युवकों पर कुछ शक हुआ तथा तुरंत इस बारे में सिटी थाना पुलिस को सूचना दी।

कार सहित काबू

सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर दबिश दी। पुलिस को देखते ही एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से पैदल ही फरार हो गया जबकि दूसरे को पुलिस ने कार सहित काबू कर लिया। दादरी पुलिस अधीक्षक सुनील दलाल ने बताया कि सीएम फ्लाइंग के अधिकारी बनकर अवैध वसूली करने वाले गांव चरखी निवासी हैप्पी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। उसे भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि अवैध वसूली बारे और अधिक गहनता से पूछताछ की जा सके।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top