राज्य

आगरा में जोरदार धमाका, अफरा-तफरी

आगरा(एजेंसी)। आगरा जिले में जगदीशपुरा इलाके के प्रभु टाकीज के समीप शनिवार को दोपहर के वक्त जोरदार विस्फोट हुआ। अचानक हुये धमाके से एक आॅटो और एक साइकिल के परखच्चे उड़ गए। वहीं पुलिस दीवान सहित दस से अधिक लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस विस्फोट की वजह आतीशबाजी को लायी गये विस्फोटक को मान रही है।
प्रभु टॉकीज के पास बीच सड़क पर अचानक तेज धमाका हुआ
शनिवार दोपहर 1 बजकर 15 मिनट पर जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के नजदीक स्थित प्रभु टॉकीज के पास बीच सड़क पर अचानक तेज धमाका हुआ। इस दौरान एक साइकिल सवार और एक आॅटो के परखच्चे उड़ गए। साथ ही वहां से गुजर रहे पुलिस लाइन में तैनात पुलिस दीवान सुरेश चंद्र शर्मा समेत करीब 10 लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को एस.एन. हास्पिटल में भर्ती कराया और जहां घायलों में 2 लोगों की हालत गम्भीर बतायी जा रही है।
आवाज के साथ धुंआ फैल गया। धुंए के कम होते ही हर तरफ लोग घायल दिखे
घायल हुये प्रत्यक्षदर्शी नवाब खान ने बताया कि आॅटो और साइकिल के बीच अचानक विस्फोट हुआ और तेज आवाज के साथ धुंआ फैल गया। धुंए के कम होते ही हर तरफ लोग घायल दिखे। इसके अलावा कुछ समझ नहीं आया। साइकिल सवार व्यक्ति और घायलों की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस इसे आतिशबाजी से हुआ धमाका मान रही है। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा तेज बहादुर ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम पहुंच चुकी है। घटना में बम डिस्पोजल टीम को बुलवाया गया। टीम अपना काम कर रही है। विस्फोटक से हुये धमाके से आस पास के लोग सहम गये है। घायलों को अस्पताल भेजवाया गया है। जहां एक की मौत हो गयी।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top