हरियाणा

बिजली दरों में होगी कमी

Electricity, Rates, Decrease, Haryana

कनेक्ट टू पीपल कार्यक्रम के तहत सीएम ने जिला में एक दर्जन कार्यक्रमों में की शिरकत

सच कहूँ-विनोद शर्मा/फतेहाबाद। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि प्रदेश सरकार बिजली दरों में कमी करने पर विचार कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार के प्रयासों के फलस्वरूप बिजली निगम पहली बार घाटे से उभरे हैं, तो इसका फायदा उपभोक्ताओं को भी दिया जाएगा। मुख्यमंत्री शुक्रवार को कनेक्ट टू पीपल अभियान के तहत लोगों को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार ने जय जवान जय किसान के नारे को पूरी तरह से चरितार्थ किया है। सैनिकों की चीर लंबित वन रैंक वन पैंशन की मांग को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लागू कर सैनिकों को लाभ पहुंचाया है, वहीं हाल ही में केंद्र सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के अनुसार फसलों के दाम में 50 से 96 प्रतिशत बढ़ोतरी कर किसानों को एक बड़ी सौगात दी है।

खरीफ फसलों के दाम बढ़ाकर सरकार ने अपना वायदा निभाया

इस निर्णय से न केवल किसान बल्कि व्यापारी, उद्योग, मजदूर सहित समाज के सभी वर्गों को लाभ होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से विभिन्न सेवाओं को आॅनलाईन किया गया है। इससे सिस्टम में पारदर्शिता आई है और भ्रष्टाचार पर रोक लगी है। मुख्यमंत्री ने भूना स्थित गुलशन हंस के निवास पर, गांव लहरियां में हनुमान के निवास स्थान, गांव नन्हेड़ी में सरदारी लाल शर्मा के निवास पर, रतिया में कालू राम ओढ़ के निवास पर जलपान किया।

 

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top