हरियाणा

स्कूल में चल रहा था बिजली चोरी का खेल

अशोक नगर वार्ड-6 के प्राइमरी स्कूल में बिजली विभाग ने की छापेमारी

  • स्कूल प्रशासन का पहला जुर्माना भी बकाया

फतेहाबाद (सच कहूँ न्यूज)। अशोक नगर वार्ड-6 के प्राइमरी स्कूल की ‘मनमर्जी’ उजागर हो गई है। स्कूल प्रशासन ने अपना पहला बकाया जुर्माना तो भरा नहीं, अब दोबारा से चोरी छुपे बिजली चोरी की जा रही है।

जिस जगह से बिजली चोरी की जा रही थी वहां पर नंगी तारें मिली जिससे बड़ा हादसा हो सकता था। आज बिजली विभाग की टीम ने स्कूल पर छापा मारकर बिजली चोरी में प्रयुक्त कुंडी को अपने कब्जे में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राइमरी स्कूल में कई महीनों पहले बिजली चोरी करने के कारण स्कूल को जुर्माना ठोका था। स्कूल ने आग्रह कर जुर्माने में कटौती करवाकर जुर्माने के साथ बिल भर दिया था।

अब स्कूल प्रशासन ने चोरी छुपे बिजली चोरी करनी शुरू कर दी। बिजली चोरी की सूचना मिलते ही बिजली विभाग की टीम स्कूल पंहुची और निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान टीम ने पाया कि स्कूल में कुंडी लगाकर बिजली चोरी की जा रही थी।

टीम ने कुंडी को अपने कब्जे में ले लिया और स्कूल प्राचार्या के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। बिजली विभाग की टीम में बूटीराम व मनोज कुमार शामिल थे। एक्सियन ने कहा कि स्कूल में बिजली चोरी की जा रही थी। आज उन्होंने सूचना मिलने पर निरीक्षण किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top