हरियाणा

बिजली संकट, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Electricity, Crisis, Stike, Electricity Board, Raised, Villagers

 डेढ घंटे लगा रहा जाम, वाहनों की लगी कतारें

भिवानी (Sachkahoon News)। बिजली संकट से जूझ रहे गांव नौरंगाबाद के लोगों ने मंगलवार सुबह भिवानी-रोहतक मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम करीब डेढ़ घंटे तक रहा। इस कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। जाम की सूचना मिलते ही सदर पुलिस एसएचओ जयसिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया।

ग्रामीणों ने मुखर होकर कहा कि पिछले एक माह से वे बिजली संकट से जूझ रहे हैं। गांव में लाईट न होने के कारण भीषण गर्मी में सभी परेशान हैं। पिछले 10-15 दिनों से ट्रांसफार्मर तो रख दिया गया, लेकिन कनैक्शन करने में आना-कानी की जा रही है। मौके पर बिजली बोर्ड के एसडीओ होशियार सिंह व जेई पहुंचे।

एसडीओ ने दिलाया भरोसा

एसडीओ ने भरोसा दिलाया कि एक सप्ताह में बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। ग्रामीण फिर से बिफर गए। ग्रामीणों की हठ को देखते हुए एसडीओ ने कहा कि तीन ट्रांसफार्मर डायरेक्ट चल रहे हैं, अगर कोई हादसा हो गया तो गड़बड़ हो जाएगी और लाईन को बंद नहीं किया जा सकता, लेकिन ग्रामीण जब टस से मस नहीं हुए तो एसडीओ ने भरोसा दिलाया कि वे स्वयं खड़े होकर ट्रांसफार्मर के कनैक्शन करवाएंगे।

इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। गांव के सरपंच नसीब, राजेश प्रजापत, राजेश धानक, सतीश, सरजीत, मोनू, हवासिंह, भगत, दिनेश, अमित ने कहा कि उनकी परेशानी की ओर बिजली निगम ने कोई ध्यान नहीं दिया। इसीलिए वे विवश होकर उन्हें यह रास्ता अपनाना पड़ा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top