[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
हरियाणा

अब खाओ ‘परांठा स्पेशल जब मर्जी’

परांठा स्पेशल जब मर्जी, Healthy and Tasty Food, Gurmeet Ram Rahim, Dera Sacha Sauda

मिलेगी कई प्रकार की लस्सी

सरसा (जगदीप सिद्धू)। अब आपका परांठा खाने का जब भी दिल करे तो सीधा शाह सतनाम जी धाम में खुले परांठा कार्नर पर आ जाना। हर समय ताजा जायकेदार परांठा तैयार बर तैयार मिलेगा। पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने अपने पावन कर कमलों से आज ‘परांठा स्पेशल जब मर्जी’ नामक इस कार्नर का उद्घाटन किया। यही नहीं यहां पर विभिन्न प्रकार की लस्सी भी मिलेगी। परांठे व लस्सी के बाद ‘स्वीट डिश’ का मन करे, तो आर्गेनिक आईसक्रीम का स्वाद भी आप भूल नहीं सकोगे।

आर्गेनिक आईसक्रीम का भी ले सकेंगे लुत्फ

जी हां! एक ही कार्नर पर अब यह लजीज व शुद्ध पकवान ले सकते हो। पूज्य गुरू जी ने फरमाया कि ‘परांठा स्पेशल जब मर्जी’ कार्नर पर 24 घंटे जायकेदार परांठे तैयार मिलेंगे। इन परांठों की ‘रैसिपी’ भी खुद पूज्य गुरू जी ने ही तैयार की है। परांठों पर तैरता शुद्ध मक्खन इसके स्वाद को और बढ़ाएगा। इस कार्नर से परांठों की होम डिलवरी भी शुरू की गई है, ताकि आप घर बैठे ही लजीज पकवान का स्वाद चख सको। इसके अतिरिक्त विरासती ढंग से तैयार की गई लस्सी भी मिलेगी।

पूज्य गुरू जी ने फरमाया कि इसी कार्नर से आईसक्रीम भी मिलेगी, जो 100 फीसदी शुद्ध आर्गेनिक होगी। दूध से तैयार की क्रीम, मलाई से यह आईसक्रीम तैयार की जाएगी, जिसमें किसी भी किस्म का कैमिकल इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। आईसक्रीम की रैसिपी भी पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने तैयार की है। अब परांठों व आईसक्रीम के शौकीनों को घर बैठे ही जायकेदार परांठा खाने को मिलेगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top