Breaking News

‘जट्टू इंजीनियर’ का बेसब्री से इंतजार

Jattu Engineer, Eagerly Waiting, 19 May, Gurmeet Ram Rahim, Dera Sacha Sauda, HoneyPreet Insan

फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। 19 मई को रिलीज होने वाली पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की अभिनय व निर्देशित फिल्म जट्टू इंजीनियर को लेकर एमएसजी प्रशंसकों में भारी उत्साह पाया जा रहा है। अभी फिल्म का ट्रेलर ही रिलीज हुआ है और एमएसजी प्रशंसकों की दीवानगी देखते ही बनती है।

सोशल मीडिया पर भी हर कोई फिल्म के रंग में रंगा नजर आ रहा है और अपने तरीके से फिल्म की प्रमोशन कर रहा है। कॉमेडी पर आधारित पूज्य गुरू जी की फिल्म जट्टू इंजीनियर का मुख्य विषय स्वच्छता से जुड़ा हुआ है और इस संबंधी 6 और 7 मई को करनाल व दिल्ली में हुए सफाई महा अभियान दौरान लोगों में फिल्म का क्रेज देखने को मिला और बड़ी संख्या में लोग फिल्म के ट्रेलर से ही प्रभावित होकर सफाई महा अभियान में भाग लेने पहुंचे।

19 मई को रिलीज होगी फिल्म

इसके अलावा सफाई महा अभियान में पहुंचे सेवादारों ने अपनी कारों, बसें, जीपें, मोटरसाईकलें यहां तक कि टी-शर्टों पर भी जट्टू इंजीनियर संबंधी स्टिकर व लोगो लगे हुए थे। इससे फिल्म की दीवानगी का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म का क्रेज नए रिकार्ड कायम कर रहा है।

अब तक लाखों लोग फिल्म का ट्रेलर देख चुके हैं, वहीं लाखों की संख्या में ट्रेलर को लाईकस व शेयर किया जा रहा है। एमएसजी प्रशंसकों द्वारा अलग-अलग तरीके से सैलफी लेकर फोटो पोस्ट करने, फिल्म संबंधी वीडियो क्लिप बनाकर ट्विटर या फेसबुक पर अपलोड करने या फिर अन्य किसी तरीके से अपनी-अपनी उत्सुकता फिल्म प्रति प्रकट कर रहे हैं।

फिल्म के डायलॉग जो ट्रेलर में आए हैं, भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं और हर कोई अपनी बात फिल्म का डायलॉग जोड़कर पूरी करता नजर आ रहा है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top