पंजाब

नशे ने निगला कबड्डी खिलाड़ी

Drugs, Kabaddi Player, Death, Punjab

दो बहनों का अकेला भाई था कबड्डी खिलाड़ी चरन सिंह

मोगा (सच कहूँ न्यूज)।  पंजाब में नशों की चपेट में आकर कई घरों के चिराज बुझ चुके हैं जिनमें कई घरों के अकेले लड़के नशों की आदत कारण अपनी जान गवां चुके हैं। इसी तरह जिले के गांव बुर्ज हमीरा में नशों ने एक 23 वर्षीय के कबड्डी खिलाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया है, जिसकी मौत हो गई। सिविल अस्पताल मोगा में मृतक कबड्डी खिलाड़ी का पोस्ट मार्टम करवाने आए उसके चाचा के लड़के जसपाल सिंह ने बताया कि मृतक चरन सिंह 23 निवासी गांव बुर्ज हमीरा जो उसके ताया का लड़का था व दो बहनों का अकेला भाई था और वह कबड्डी का खिलाड़ी था। कुछ समय पहले वह विदेश दुबई गया था, जहां वह ट्राला चलाने का काम करता था।

राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक नशा छुड़ाओ केंद्र
में करवाया था भर्ती

दो वर्ष वहां रहने के बाद वह वापिस अपने गांव आ गया व गांव आने के बाद वह गलत लोगों की संगत में आकर नशे करने का आदी हो गया। करीब तीन माह पहले उसे उसके परिवारिक सदस्यों ने राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक नशा छुड़ाओ केंद्र में भर्ती करवाया था व कुछ दिन पहले ही वह गांव आया था बीती 27 जून को वह घर से रूपये लेकर बाल कटवाने का कह कर गया।

परंतु रात को वापिस आकर खाना खाकर सो गया तो सुबह 28 जून को वह घर पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला, उसे ईलाज के लिए बठिंडा के एक निजी अस्पताल दाखिल कराया गया। जहां उसकी हालत को देखते डॉक्टरों ने डीएमसी लुधियाना रैफर कर दिया। जहां कुछ दिनों बाद उसे 3 जुलाई को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। जहां इलाज दौरान उस की बीती रात मौत हो गई।

नशो के ओवरडोज  के साथ हुई मौत

मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि चरन सिंह का ईलाज करने वाले डॉक्टरों ने उनको बताया कि उसकी मौत ओवरडोज नशो के साथ हुई है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस चौकी दीना साहब के सहायक थानेदार बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक युवक चरन सिंह के पिता दर्शन सिंह के बयानों के अंतर्गत कार्रवाई की गई है और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने उपरांत शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup