पंजाब

6000 करोड़ का ड्रग नेटवर्क मामला

Drug Network Case,Remand, Police, Punjab

जगजीत को दो दिन के रिमांड पर भेजा

पटियाला (खुशवीर तूर)। करीब 6000 करोड़ के जगदीश भोला ड्रग नेटवर्क मामले पुलिस ने गत दिवस जगजीत सिंह चाहल को मोहाली में गिरफ्तार किया था। उसे ईडी मोहाली से जालंधर लेकर गई थी। उसे मंगलवार को सीबीआइ की पटियाला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

भोला ड्रग नेटवर्क मामले में भोला का केस पटियाला ट्रांसफर करने की एप्लीकेशन को गत दिवस मोहाली कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया था। भोला कोर्ट में पेश नहीं हुआ लेकिन मामले में एक आरोपी जगजीत सिंह चाहल को कोर्ट के बाहर पकड़कर ईडी की टीम जालंधर ले गई थी। भोला ड्रग नेटवर्क में जगजीत सिंह चाहल का हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में बद्दी में कुछ दवाओं की फैक्ट्रियों में हिस्सा है। इसके अलावा पठानकोट के पास हिमाचल की सीमा से सटे डमटाल में स्थित कुछ फैक्ट्रियों में भी चाहल की हिस्सेदारी बताई जा रही है।

बताया जाता है कि ईडी इसी रैकेट में चाहल की भी कई संपत्तियां अटैच कर चुका है। चाहल को ईडी ने कई बार बुलाया था, लेकिन वह ईडी के सामने पेश नहीं हुआ। अब उसे मोहाली से गिरफ्तार किया गया है। ईडी उसे जालंधर ले गई। जहां से उसे पटियाला लाया गया। कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top