अन्य खबरें

Drug D: अडिक्शन सैंटर का औचक निरीक्षण

Drug D, Inspection, Center, Punjab

उपायुक्त ने मरीजों के साथ की बातचीत | Drug D

अस्पताल में सिक्योरिटी कर्मचारियों की कमी को जल्दी पूरा किए जाने का दिया आश्वासन

पटियाला (खुशवीर सिंह तूर)। सरकारी Drug D अडिक्शन सैंटरों में मरीजों को दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने के लिए डिप्टी कमिश्नर पटियाला अमित कुमार की ओर से शनिवार को साकेत अस्पताल के ड्रग डी अडिक्शन और रि-हैबिलीटेशन सैंटर और राजिन्दरा अस्पताल के डी अडिक्शन सैंटर का दौरा किया गया।

किसी तरह की कमी न आने की दी हिदायत | Drug D

इस चैकिंग दौरान उन्होंने साकेत अस्पताल में तैनात कर्मचारियों और डी-अडिक्शन के मरीजों को दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। उनकी ओर से सैंटर की पूरी बिल्डिंग का दौरा किया गया और अलग-अलग वार्डों, किचन, बाथरूम, योगा घर व अन्य स्थानों की साफ-सफाई का जायजा लिया और और वार्डों में जा कर अस्पताल में दाखिल मरीजों का कुशलक्षेम जाना।

डिप्टी कमिश्नर ने अस्पताल के स्टाफ को मरीजों का हर तरह का खास ख़्याल रखने के लिए और हैबिलीटेशन सैंटर में दाखिल मरीजों के खेलने के लिए बनाए अस्पताल के ग्राउंड की तुरंत साफ सफाई करवाने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि अस्पताल में सिक्योरिटी कर्मचारियों की जो कमी है उसे जल्दी पूरा किया जाएगा। इसके बाद उनकी ओर से राजिन्दरा अस्पताल के नये बन रहे माडल डी-अडिकशन सैंटर का दौरा किया।

स्वास्थ्य सुविधाओं से करवाया अवगत

राजिन्दरा अस्पताल के प्रोफेसर और प्रमुख

साईकेट्री विभाग डॉ. बलवंत सिंह सिद्धू ने इस मौके डिप्टी कमिश्नर को माडल डी-अडिक्शन सैंटर का दौरा करवा कर इस सैंटर की रूप रेखा और सैंटर चालू होने और इसमें दी जाने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में बताया। डिप्टी कमिश्नर कुमार अमित ने डॉ. सिद्धू को कहा कि वह उचित प्रयास करके जल्द से जल्द इस सैंटर को चालू करवाएं।

इस मौके उनकी ओर से राजिन्दरा अस्पताल के पुराने डी अडिक्शन सैंटर में दाखिल मरीजों का भी कुशलक्षेम पूछा और दाखिल मरीजों के बारे में जानकारी प्राप्त की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top