[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

डॉ. एमएसजी ने रोशन किया हरियाणा का नाम

  • सराहनीय। बॉलीवुड एक्टर दिनेश मेहता बोले हिन्दुस्तान के कल्चर को दुनिया तक पहुंचा रहे हैं पूज्य गुरु जी
  • कहा, 50 साल में हरियाणा में बनी केवल 70 फिल्में
  • पूज्य गुरु जी की तीनों फिल्में रही सुपरहिट

ChandiGarh, Anil Kakkar: प्रदेश को बने हुए 50 वर्ष हो चुके हैं लेकिन यहां केवल 70 फिल्में बनी हैं जबकि बॉलीवुड हमारा कल्चर कॉपी करके पूरे विश्व में नाम कमा रहा है वहीं पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां अपने दम पर न केवल हरियाणा का नाम रोशन कर रहे हैं वहीं प्रदेश ही नहीं देश के कल्चर को भी दुनिया तक पहुंचा रहे हैं। उक्त वाक्य बॉलीवुड एक्टर दिनेश मेहता ने चंडीगढ़ में स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत दौरान कहे। दिनेश मेहता जो कि न केवल भारत में बल्कि चीन, जापान, थाईलैंड तथा कई देशों में सुपर स्टार हैं तथा उनके नाम ‘डीएम’ से फैन क्लब बने हुए हैं। जहां वे उनके नाम की टी-शर्ट, कॉपी, पैन, कैप इत्यादि भी बिकता है।
Animated hitesh add 2 दिनेश इससे होने वाली कमाई को मानसिक तथा शारीरिक तौर पर कमजोर बच्चों पर खर्च करते हैं। गत दिनों प्रदेश के स्वाथ्य मंत्री अनिल विज के साथ मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिनेश ने कहा कि प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्री बहुत बुरे दौर में है। तथा जब से प्रदेश का निर्माण हुआ तब से केवल 70 फिल्में ही प्रदेश में बनी हैं। जबकि हमारी हरियाण्वी संस्कृति तथा कंटैंट को आधार पर बना बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्में बनाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार यदि इस ओर ध्यान दे तो स्थानीय कलाकारों तथा डायरैक्टरों को हौंसला मिलेगा। मूल रूप से हिसार के रहने वाले दिनेश 2008 में मॉडलिंग के लिए मुंबई गए थे। जहां उनके अच्छे कद एवं गुड लुक्स के कारण उन्हें बॉलीवुड में किरदार निभाने के आॅफर आने लगे। उन्होंने स्टार प्लस पर आने वाले प्रोग्राम ‘दिया और बाती हम’ में मेन विलेन का किरदार निभाया। फिलहाल वे एपिक टी.वी. पर ‘भीम’ सीरियल में मुख्य भूमिका में हैं। इसी के साथ इंटरनैशनल शो ‘बुद्ध’ में भी एक राजा का किरदार निभा रहे हैं।

डॉ. एमएसजी के साथ काम करने का मौका मिला तो बड़ा सौभाग्य
एसएसजी यानि संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के बारे में बात करते हुए दिनेश ने बताया कि उन्होंने डॉ. एमएसजी के बारे में बहुत सुना है, परंतु अभी तक मिल नहीं पाए हैं। दिनेश ने कहा कि एमएसजी 3 फिल्में कर चुके हैं जो कि सुपरहिट साबित हुई हैं, यह हरियाणा के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें एमएसजी के साथ काम करने का मौका मिला तो उसे वह अपना सौभाग्य समझेंगे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top