दिल्ली एनसीआर

रालोद ने योगी सरकार पर साधा निशाना

Devaria Kand

कुशीनगर (एजेंसी)। देवरिया (Devaria Kand) में बालिका गृह प्रकरण पर कटाक्ष करते हुये राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने कटाक्ष किया है कि कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा पर बड़े बड़े दावे करने वाली योगी सरकार की पोल इस शर्मनाक कांड से खुल गयी है।

देवरिया कांड (Devaria Kand) ने महिला सुरक्षा के दावे की पोल खोली: रालोद

पार्टी के प्रदेश सचिव विवेक वर्मा ने गुरुवार को कहा कि योगी सरकार की देवरिया कांड (Devaria Kand) से महिला सुरक्षा के दावे की पोल खुल गई है। किसानों की हितैषी बनने वाली इस सरकार ने नलकूप के चार्ज में बढोत्तरी कर जता दिया है कि वह किसानों के बारे में किस हद तक सोच रही है।

उन्होने कहा कि देवरिया में महिला संरक्षण गृह में सेक्स रैकेट संचालित होने की बात उजागर होने से सरकारी इंतजाम की पोल खुल गई है। योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे कर रही है लेकिन प्रदेश में महिलाओं का उत्पीड़न चरम पर है।

रालोद सचिव ने कहा कि यौनाचार की घटना बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय है और इसके आपराधिक दोष से भाजपा सरकार बच नहीं सकती। छोटी छोटी कार्यवाही और जांच के नाटक से इतने बड़े अपराध पर पर्दा नहीं डाला जा सकता है।

राज्य सरकार सभी मोर्चों पर विफल

बड़े अफसरों को पता था कि नारी संरक्षण गृह अवैध रूप से चल रहा है पर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर विफल साबित हुई है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top