Breaking News

हम कानून का सम्मान करते हैं और हम अपनी बेगुनाही माननीय अदालत में साबित करेंगे

dera sacha sauda

किसी भी गैरकानूनी तौर तरीके में हमारा कोई विश्वास नहीं: डेरा सच्चा सौदा सरसा

सरसा(सच कहूँ)। डेरा सच्चा सौदा मानवीय सेवाओं के लिए विश्व विख्यात संस्था है जिसे कि दिन-प्रतिदिन साजिश कर्ताओं द्वारा मनगढ़त शिकायतें कर एवं झूूूूूठे मामलें बनाकर बदनाम करने की कोशिशें की जा रहीं हैं। ऐसे ही एक मामले में विगत दिनों टोहाना के हंसराज ने साजिशकर्ताओं के साथ मिलकर लालच व प्रलोभन देकर राजकुमार एक अन्य डेरा श्रद्धालू के खिलाफ पूज्य गुरु जी के विरुद्ध चल रहे नंपुसक मामले में सीबीआई से केस वापिस लेने के लिए पुलिस मामला दर्ज करवाया है वह एकदम नई साजिश है उक्त वक्तव्य डेरा सच्चा सौदा की प्रबंधन समिति की ओर से जारी करते हुए डेरा समिति द्वारा कहा गया।

 रचा जा रहा झूठ और षड़यंत्र  ताकि पूज्य गुरु जी के खिलाफ चल रहे मामलों में उनका पक्ष कमजोर हो जाए

डेरा की ओर से इस मामले में स्पष्ट करते हुए कहा कि हम कानून का पूरी तरह से पालन करते हैं एवं किसी भी गैरकानूनी ढंग तरीकों में हमारा विश्वास नहीं है। जैसा कि सबको पता ही है कि पिछले (25 अगस्त 2017) एक साल से अधिक समय से पूज्य गुरु जी रोहतक जेल में हैं, जहां जेल प्रशासन की बिना अनुमति के किसी भी रूप में पूज्य गुुरु जी से कोई बातचीत नहीं हो सकती। अत: यह एकदम असंभव है कि उनकी ओर से हंसराज को सीबीआई अदालत से केस वापिस लेने के लिए दबाव या लालच दिया जा सके।

यह सब बातें झूठ और एक षड़यंत्र रचा जा रहा है ताकि इसे पूज्य गुरु जी के खिलाफ चल रहे मामलों में उनका पक्ष कमजोर हो जाए। हम हंसराज के इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हैं और इस बात का सवाल ही नहीं पैदा होता कि उस पर केस वापिस लेने या डेरा के पक्ष में गवाही देने का कोई प्रयास किया गया है। अंत उन्होंने स्पष्ट किया कि हम कानून का सम्मान करते हैं और हम अपनी बेगुनाही माननीय अदालत में साबित करेंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top