[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

गिरफ्तार करने की मांग, टंकी पर चढ़े ग्रामीण

Demand, Rural, Arrest, Accused, Beating, Rajasthan

 घर में घुसकर मारपीट व गाली-गलौच करने का आरोप

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। घर में घुसकर मारपीट व गाली-गलौच करने के आरोप में टाउन थाने में दर्ज प्रकरण में आरोपित सरपंच सहित अन्य की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को गांव मोहनमगरिया में चार ग्रामीण टंकी पर चढ़ गए। चारों ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी न होने तक टंकी से नीचे नहीं उतरने की चेतावनी दी। सूचना मिलने पर टाउन थाना प्रभारी मोहम्मद अनवर सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा टंकी पर चढ़े ग्रामीणों से समझाइश की।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे गांव रणजीतपुरा निवासी श्रीराम बरोड़ पुत्र मनीराम मेघवाल, आत्माराम पुत्र गिरधारीलाल नायक, बलवीर सिंह पुत्र सुबाराम जटसिख व दयाराम पुत्र जेठाराम मेघवाल गांव मोहनमगरिया स्थित जलदाय विभाग की टंकी पर चढ़ गए। टंकी पर चढ़े श्रीराम बरोड़ ने बताया कि 20 जून को गांव रणजीतपुरा सरपंच इन्द्रजीत पुत्र भागीरथ, योगेश पुत्र ओमप्रकाश निवासी मोहनमगरिया व सात-आठ अन्य उसके घर आए तथा उसकी माता व भाई से गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। उसकी माता को उठाकर ले जाने लगे तो आसपास के लोगों ने छुड़ाया।

मौके पर पहुंची पुलिस

बरोड़ ने बताया कि इस संबंध में टाउन थाने में दर्ज मामले की जांच एससीएसटी सेल के सीओ कर रहे हैं। मामला दर्ज हुए करीब डेढ़ माह हो चुके हैं लेकिन अभी तक सरपंच व अन्य को गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने आरोपितों को गिरफ्तार न करने पर टंकी से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी दी। दोपहर को मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निर्मला बिश्नोई गांव मोहनमगरिया पहुंची। उन्होंने टंकी पर चढ़े ग्रामीणों से वार्ता कर आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top