राजस्थान

जांच अधिकारी को निलंबित करने की मांग

Demand, Suspend, Inquiry Officer, Office, Memorandum, Rajasthan

उपखंड कार्यालय पर धरना प्रदर्शन व ज्ञापन सौंपा

सूरतगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। हनुमानगढ़ निवासी टैम्पों चालक उम्मेद सिंह यादव के पुत्र पंकज यादव की सूरतगढ़ में कोमल नाम की लड़की के कमरे में हुई मौत को लेकर परिवार के लोग हत्या का संदेह जताकर कोर्ट के माध्यम से हत्या का मुकद्दमा दर्ज करवाया। दोषियों की गिरफ्तारी कराने व जांच अधिकारी महावीर बिश्नोई द्वारा परिवादियों को धमकाने के मामले में जांच अधिकारी को निलंबित करके कार्यवाही करने की मांग को लेकर कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष बलराम वर्मा, पूर्व जिला प्रमुख पृृथीराज मील, बसपा नेता डूंगरराम गेधर, युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष गगनदीप सिंह वीडिंग, कांग्रेस सेवादल नगर अध्यक्ष सतनाम वर्मा की अध्यक्षता में परिवार के लोगों के साथ उपखंड कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया।

पुलिस पर लगाया सबूत नष्ट करने का आरोप

बलराम वर्मा ने कहा पुलिस ने सबूत नष्ट करने का काम किया। जिस कमरे में घटना हुई उसका सामान पुलिस ने परिवार को सूचना दिए बिना ही हटवा कर घटना स्थल से साक्ष्य हटा दिए। इसके लिए दोषी महावीर बिश्नोई को निलंबित किया जाना चाहिए। पंकज यादव के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए संघर्ष जारी रहेगा।

सभा के बाद उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन करके उपखंड अधिकारी बनवारीलाल पटीर को ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधि मंडल में पार्षद इमीलाल भाटिया, कांग्रेस सेवादल ब्लॉक अध्यक्ष धन्नाराम स्वामी, व्यापार प्रकोष्ट अध्यक्ष आकाशदीप बंसल, रामू छिम्पा, श्रवण सिंगाठिया सहित परिवार के लोग शामिल थे।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top