Breaking News

कुमारस्वामी को पांच साल देने पर नहीं हुआ फैसला: डिप्टी सीएम

Decision, Kumarswami , Five, Years, Deputy CM, Parmeshwara

बेंगलुरु (एंजेसी)।

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के विश्वास मत से पहले ही कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि जदएस के नेतृत्व में पांच साल तक सरकार चलाने पर फैसला नहीं हुआ है। कांग्रेस कोटे से उप मुख्यमंत्री बने जी परमेश्वरा ने कहा, पांच साल तक किन शर्तो के साथ कर्नाटक में गठबंधन की सरकार चलेगी, यह अभी तय नहीं हुआ है। साथ ही किस पार्टी को किन विभागों की जिम्मेदारी मिलेगी, यह भी अभी तय नहीं हुआ है। परमेश्वरा कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी हैं।

विश्वास मत से पहले कांग्रेसी उप मुख्यमंत्री परमेश्वरा का बयान

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सारे लाभ-हानि देखकर सरकार चलाने के भविष्य पर विचार करेंगे। हमारा उद्देश्य प्रदेश को अच्छा शासन देना है। इससे पहले मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी 30-30 महीने के सरकार के नेतृत्व के फॉर्मूले को खारिज कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसा कोई फॉर्मूला उनके सामने नहीं रखा गया और न ही यह उन्हें स्वीकार है।

परमेश्वरा ने अपनी पार्टी में किसी भी नेता या विधायक के नाराज होने से इन्कार कहा। कहा, किसी ने भी उनसे या पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से कोई शिकायत नहीं की। पार्टी में कोई नाराजगी नहीं है, यह केवल मीडिया में चर्चा का विषय है।

कर्नाटक में कांग्रेस में कई नेता मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत रखते हैं, यही पार्टी की ताकत है। पार्टी नेता डीके शिवकुमार के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में परमेश्वरा ने कहा, कांग्रेस एकजुट है और गठबंधन सरकार आसानी से विश्वास मत हासिल करेगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top