[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

कार की टक्कर से बैंककर्मी की मौत

Death, Bank Employee, Car, Collision, Police, Rajasthan

चालक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। मेगा हाइवे पर गांव कोहला के पास बुधवार रात कार की टक्कर लगने से मोटर साइकिल सवार बैंककर्मी की मौत हो गई। टाउन पुलिस ने वीरवार सुबह पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में कार चालक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर की ग्राम पंचायत साधुवाली के चक दो डी निवासी राधेश्याम (39) पुत्र हंसराज बिश्नोई गांव मुण्डा स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में कार्यरत था।

मेगा हाइवे पर गांव कोहला के पास हुआ हादसा

इन दिनों वह टाउन में अपने परिवार के साथ रह रहा था। बुधवार रात वह बैंक से बुलेट मोटर साइकिल लेकर टाउन के लिए रवाना हुआ। उसके पीछे ही बैंक का एक अन्य कर्मचारी अशोक पुत्र महेन्द्र जाट निवासी मोहनमगरिया अपने मोटर साइकिल पर आ रहा था। राधेश्याम जब मेगा हाइवे पर गांव कोहला से कुछ दूरी पर था तो टाउन की तरफ से आ रही कार नंबर एचआर 24 डब्ल्यू 2782 के चालक ने वाहन को तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए गलत दिशा से लाकर सामने से बुलेट मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। जबरदस्त भिड़ंत में मोटर साइकिल सवार राधेश्याम के गंभीर चोटें आई तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मोटर साइकिल व कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक हादसे के बाद मौके पर वाहन छोड़ फरार हो गया।

सूचना मिलने पर टाउन थाने के सहायक उप निरीक्षक जसकरण सिंह मौके पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में ले राजकीय जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया। वीरवार सुबह पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में टाउन पुलिस ने मृतक राधेश्याम के पीछे पीछे आ रहे अशोक जाट की सूचना पर कार चालक जगवीर सिंह निवासी नोहर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top