राजस्थान

सास-बहू की गला रेत नृसंश हत्या

Wife, Money, Husband, Murder, Son, Crime, Haryana

वारदात में परिचित का हाथ होने की संभावना

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। राजधानी में बुधवार तड़के करणी विहार में दिनदहाड़े अमित नायर की हत्या के अगले ही दिन खो-नागोरियान के न्यू खण्डेलवाल नगर में अलग-अलग कमरों में सो रही सास और बहू की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस वारदात के दौरान बगल के कमरे में सो रहे वृद्ध महिला के बेटे को हत्या की भनक तक नहीं लगी। डबर मर्डर की सूचना के बाद पुलिस ने एफएसएल व डॉग स्कवायड़ की मदद से मौके पर से साक्ष्य एकत्रित किए है। हत्या में किसी परिचित का हाथ होने की संभवाना है।

डीसीपी ईस्ट, कूंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि डबल मर्डर की वारदात खो-नागोरिया थाने के पे्रम नगर स्थित न्यू खण्डलेवाल नगर की है। वीरवार सुबह बाबूलाल वर्मा की पत्नी नाथी देवी (60) व उसके बेटे कैलाश वर्मा की पत्नी, संतोष देवी (32) की खून से लथपथ लाशें दो अलग-अलग कमरों में मिली है। उन्होंने बताया कि मकान का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था, ऐसे में संभावना है कि छत के रास्ते से हत्यारे मकान के अंदर दाखिल हुए और नींद में ही संतोष व नाथी देवी के गले व शरीर के अन्य हिस्सों पर धारदार हथियार से वार कर निर्मम तरीके से हत्या करने के बाद उसी रास्ते से वापस चले गए।

एफएसएल व डॉग स्कवायड़ की मदद से मौके से जुटाए साक्ष्य

पुलिस के मुताबिक इस वारदात में सबसे बड़ी आश्चर्य की बात यह है कि वारदात से ठीक पहले घर का मुखिया बाबूलाल अपने काम पर चला गया और घर पर पत्नी व बेटे-बहू सो रहे थे। संतोष व नाथी अलग-अलग कमरे में सो रहे थे तो संतोष का पति कैलाश अलग कमरे में सो रहा था। सास-बहू की हत्या के दौरान कैलाश नींद में सोता रहा मगर उसको वारदात का पता नहीं चला। शक के आधार पर पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस को मौके से हत्यारों के साक्ष्य एकत्रित किए है।

एसीपी मालवीय नगर दिनेश शर्मा का कहना है कि वारदात के अलामात बताते है कि हत्या के पीछे गहरी रंजिश या आपसी मनमुटाव की बात हो सकती है। हत्या के पीछे इस परिवार से जुड़ा कोई शख्स या रिश्तेदार भी हो सकता है। वारदात के दौरान दोनों ही कमरो में किसी भी सामान से छेड़छाड़ नहीं की गई इससे पता चलता है कि वारदात के पीछे लूट की संभावना नहीं थी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top