Breaking News

सोशल मीडिया पर ‘जट्टू इंजीनियर’ के क्रेजी हुए फैंस

Crazy Fans, Jattu Engineer, Social Media, Gurmeet Ram Rahim, Honey Preet Insan

क्रेज। यू ट्यूब पर मंगलवार तक 45 लाख से अधिक ने देखा ट्रेलर

  • बुक माई शो पर लाखों ने जताई फिल्म देखने की इच्छा
  • दूसरा वीडियो गाना ‘जोश में’ ने रिलीजिंग के कुछ ही घंटों में भरा जोश
  • पूज्य गुरु जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया रिलीज
  • मात्र 19 घंटों में 18 लाख सिने प्रेमी देख व सुन चुके थे गाना
  • तेजी से बढ़ रहा था व्यूवर का आंकड़ा

सरसा(सच कहूँ न्यूज)। 19 मई को रिलीज होने जा रही डॉ. एमएसजी की अगली कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ का फैंस पर इस कदर क्रेज चढ़ा है कि वे बड़ी ही बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जहां एक ओर बुक माई शो पर लाखों फैंस फिल्म देखने की इच्छा जता चुके हैं वहीं यू-ट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर व अब तक रिलीज हुए दोनों गानों की जबरदस्त धमाल है। मंगलवार तक यू-ट्यूब पर 45 लाख से अधिक फैंस जहां फिल्म का ट्रेलर देख चुके थे।

फिल्म का दूसरा वीडियो गाना ‘जोश में’ भी सोमवार रात्रि रिलीज हो गया। जैसे ही डॉ. एमएसजी ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने को यू-ट्यूब लिंक ट्वीट कर रिलीज किया, वैसे ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गया। यू-ट्यूब पर व्यूज के मामले में मात्र कुछ ही घंटो में लाखों सिने प्रेमी इसे देख चुके थे। मिनट-दर- मिनट व्यूवर का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा था। मंगलवार शाम छह बजे तक मात्र 19 घंटों में 18 लाख से अधिक सिने प्रेमी इसे देख चुके थे। बता दें कि डॉ. एमएसजी की यह फिल्म 3 हजार से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है।

एडवांस बुकिंग करवाने उमड़ रहे सिने प्रेमी

हरियाणा, पंजाब व राजस्थान के अनेक सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग के लिए पहुंच रहे हैं सिने प्रेमी

‘जट्टू इंजीनियर’ को लेकर सिने प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। हरियाणा, पंजाब, राजस्थान व अन्य राज्यों के अनेक सिनेमा घरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। प्रशंसक सिनेमा घरों में अपनी टिकट बुक करवाने के लिए पहुंच रहे हैं। फिल्म के प्रति सिने प्रेमियों में देखे जा रहे उत्साह को देखते हुए हरियाणा, पंजाब व राजस्थान के अनेक सिनेमा घरों में लगभगसप्ताहभर पहले से फिल्म की एडवांस बुकिंग का दौर जारी है।

डॉ. एमएसजी द्वारा पहले भी चार फिल्में बनाई गई हैं, जिनके शो की हमेशा एडवांस बुकिंग चलती हंै तथा लंबे समय तक फिल्म के शो हाऊसफुल चलते हैं। सिने प्रेमियों का डॉ. एमएसजी की फिल्मों के प्रति क्रेज इतना है कि 18 मई आधी रात से ही सिनेमा घरों में शो शुरू किए जाएंगे।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top