Breaking News

रोजगार के मसले पर फेल केंद्र सरकार: राहुल गांधी

Congress, Rahul Gandhi, Narendera Modi, Employment, BJP

युवा मांग रहे पीएम मोदी से जवाब

New Delhi: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को कर्नाटक पहुंचेंगे। राजधानी बेंगलुरू में राहुल गांधी राष्ट्रीय नेशनल हेराल्ड का स्मारक प्रकाशन जारी करेंगे। वहीं राहुल कर्नाटक कांग्रेस यूनिट के साथ मीटिंग भी करेंगे।

बेंगलुरू में अंबेडकर भवन में होने वाले इस कार्यक्रम में उप राष्‍ट्रपति हामिद अंसारी और राज्‍यपाल वजूभाई रुदाभाई वाला भी शामिल होंगे।राहुल गांधी ने ट्वीट कर अपने इस कार्यक्रम की जानकारी दी।

पार्टी कार्यकर्ताओं से मीटिंग

नेशनल हेराल्ड कार्यक्रम में शामिल होने के बाद राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे. राहुल के साथ मीटिंग में कर्नाटक कांग्रेस यूनिट के चीफ जी परमेश्वर समेत मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी हिस्सा लेंगे। बैठक में करीब 1500 कार्यकर्ता शामिल होंगे।

पीएम मोदी की आलोचना

इस बीच राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड को इंटरव्यू दिया है। राहुल ने अपने इंटरव्यू में एक बार फिर मोदी सरकार को रोजगार के मसले पर नाकाम करार दिया है। राहुल ने कहा कि आज युवा मोदी से उनके वादे को लेकर जवाब पूछ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले पांच सालों में भारत को बेरोजगारी का उच्चतम स्तर दिया है। प्रति वर्ष एक या दो लाख नौकरियों से हमारे लोगों की आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया जा सकता।

चुनाव पर होगी चर्चा

कनार्टक विधानसभा के चुनाव 2018 में होंगे. ऐसे में राहुल गांधी कर्नाटक यूनिट के साथ चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल को कर्नाटक प्रभारी बनाए जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार कर्नाटक दौरे पर हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top