[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

‘कांग्रेस हाईकमान से है काले कुबेर का तालुक’

  • दावा। हरियाणा हाऊसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने मोहम्मद तारिक सिद्दीकी के फोटो सार्वजनिक कर लगाए आरोप
  • पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी, राहूल गांधी व शीला दीक्षित के साथ दिखाई दे रहा है नोटों का सौदागर
  • फोटो में दिखाई दे रहे नेताओं को कांग्रेस से निकालने की मांग

ChandiGarh, SachKahoon News:  एक टीवी चैनल द्वारा किए गए स्टिंग आॅपरेशन में जिस मोहम्मद तारिक सिद्दीकी नामक व्यक्ति का 40 प्रतिशत लेकर कालेधन को सफेद करने का खुलासा हुआ है उसके कांग्रेस पार्टी के उच्च पदस्थ नेताओं से नजदीकी संबंध हैं। यह दावा बुधवार को हरियाणा हाऊसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने किया है। उन्होंने मोहम्मद तारिक सिद्दीकी की कांग्रेस हाइकमान के नेताओं संग फोटो भी सार्वजनिक किए हैं। बुधवार को वे यहां चंडीगढ़ में अपने सरकारी आवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने जो फोटो दिखाए उनमें मोहम्मद तारिक सिद्दीकी देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से लेकर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी,उपाध्यक्ष राहुल गांधी,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद, अहमद पटेल, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित,पूर्व सांसद कुमारी शैलजा के साथ फोटो में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्दीकी ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल में जहां उक्त वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के साथ अपनी फोटो लगाई हुई है वहीं उसने अपने आप को कांग्रेस का वरिष्ठ नेता और एक विभाग का चेयरमैन भी लिखा है।

क्या सिद्दीकी के साथ फोटो में खड़े नेताओं को निकालेगी कांग्रेस
जाट आंदोलन का जिक्र करते हुए जवाहर यादव ने कहा कि इसी साल फरवरी माह में हरियाणा में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी थी उसमें शामिल एक अपराधी सुदीप कलकल जिसका कांग्रेस पार्टी से सीधा संबंध रहा है,पिछली सरकार में उसकी सास व पत्नी को लाभ मिला था। घटना के बाद कुलदीप शर्मा व करण सिंह दलाल ने इस अपराधी के फोटो को भाजपा के नेताओं के साथ फोटो होने की बात कहकर आरोप लगाए थे कि भाजपा को इस बारे में जवाब देना चाहिए। उन्होंने कुलदीप शर्मा व करण सिंह दलाल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर अपराधी के साथ फोटो होने से फोटो में साथ खड़ा व्यक्ति भी अपराधी होता है तो मैं कुलदीप शर्मा व करण सिंह दलाल से आग्रह करूंगा कि वे सिद्दीकी के साथ फोटो में खड़े उक्त सभी वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को कांग्रेस से निकालने की मांग करें।

काले धन को सफेद करने का धंधा कांग्रेस का
हाऊसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने कहा कि शर्मा व दलाल ने कहा था कि फोटो सच बोलती हैं,अगर ये सच है तो 40 प्रतिशत लेकर कालेधन को सफेद करने के धंधे में कांग्रेस हाईकमान शामिल है। उन्होंने कहा कि कांगे्रस अपने काले धन को सफेद करने में लगी हुई है, इसी कारण कांगे्रस के ये लोग नोट विमुद्रीकरण का विरोध कर रहे हैं। कैशलेस के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में यादव ने कहा कि यह एक अच्छी प्रणाली है और इसके सकारात्मक परिणाम आ रहे हैं। लोगों में विमुद्रीकरण के प्रति उत्साह है। इसका विरोध करने वाले वे लोग हैं जिनकी सरकार के समय टू-जी व थ्री-जी घोटाला,कोल घोटाला व अगस्ता घोटाला आदि हुए हैं और जिनके पास कालाधन है।

अब जवाब दे कांग्रेस
हाऊसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने मीडिया के माध्यम से कांग्रेसी नेता एवं विधायक कुलदीप शर्मा व करण सिंह दलाल से सवाल किया कि अगर अपराधी के साथ फोटो होने के आधार पर कोई व्यक्ति अपराधी माना जाता है तो क्या वे मानते हैं कि मनमोहन सिंह ,सोनिया गांधी, राहुल गांधी,शकील अहमद,अहमद पटेल, शीला दीक्षित,कुमारी शैलजा भी मोहम्मद तारिक सिद्दीकी, जो 40 प्रतिशत लेकर कालेधन को सफेद करता है, के धंधे में शामिल हैं।

नोटबंदी के आएंगे सकारात्मक परिणाम
जवाहर यादव ने कहा कि लाइनों में लगने के कारण कुछ लोगों को थोड़ी-सी परेशानी जरूर हो रही है परंतु बाद में इसके सकारात्मक परिणाम आएंगे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत 8 नवंबर को देश के नाम अपने संबोधन में भी नोटबंदी की घोषणा करते हुए 50 दिन की मोहलत मांगी थी और कहा था कि इससे जनता को थोड़ी बहुत तकलीफ होगी। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद भी पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री के फैसले से खुश है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top