राजस्थान

कांग्रेस को हिसाब मांगने का अधिकार नहीं- वसुंधरा राजे

Vasundhara Raje 

कांग्रेस को हमसे चार वर्ष का हिसाब मांगने का कोई अधिकार नहीं हैं- वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje)

उदयपुर (एजेंसी)। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा कि  कांग्रेस को हमसे चार वर्ष का हिसाब मांगने का कोई अधिकार नहीं हैं। श्रीमती राजे ने डूंगरपुर जिले के चौरासी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में कहा कि एक तरफ वह पार्टी है जिसने 40 वर्ष तक वायदे ही वायदे किये दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी  है जो आपसे पूछ कर विकास को जमीन पर उतारने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वर्ष 2013 से पहले राज्य में कुल 14960 कृषि कनेक्शन दिये थे वहीं गत चार वर्षो में भाजपा सरकार ने 14890 कृषि कनेक्शन दिये हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल यह जानती है कि वोट गरीब के नाम से कैसे बटोरा जाये।

उन्होंने कहा कि वह नये तरीके से राजनीति करना चाहती हैं। लोगों के प्यार एवं मोहब्बत से लोगों का दिल जीतना चाहती है लड़ाई झगड़े से नहीं।

उन्होंने कहा कि राज्य में अनुसूचित जनजाति क्षेत्र में इस वर्ष 25 हजार कुंए गहरे कराने के आदेश दिये थे, जिनमें से 19 हजार कुंओ के कार्य भी हो चुके हैं। इसके अलावा साढ़े चार वर्ष में 40 हजार कुंए गहरे कराये जा चुके है।

उन्होंने कहा कि आगामी एक अप्रैल से सभी लोगों को मांग पर कृषि कनेक्शन दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि बजट घोषणा के अनुसार इस अंचल में मेवाड़ भील कोर का गठन किया गया तथा 623 युवाओं को उसमें भर्ती की गयी।

इस अवसर पर श्रीमती राजे ने चौराही विधानसभा क्षेत्र में 125 करोड रुपये के विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। कार्यक्रम में गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी भी उपस्थित थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top