Breaking News

चित्तूर : ट्रक ने कुचला, 13 की मौत

Car, Tractor, Crash, Death, Absconding, Haryana

अमरावती (एजेंसी)। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में शुक्रवार को एक बेकाबू ट्रक ने पुलिस स्टेशन के पास खड़े लोगों को कुचल दिया। इस घटना में 13 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जब यह घटना हुई उस वक्त कई लोग अपनी शिकायतें दर्ज कराने तिरुपति शहर से 30 किलोमीटर दूर येरपेडु पुलिस थाने की तरफ आ रहे थे।

तभी एक बेकाबू ट्रक पहले बिजली के एक खंभे से टकराया और फिर उसने इन लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे की हालत में ट्रक चला रहा था। घटना पर तिरुपति शहर की पुलिस अधीक्षक विजयलक्ष्मी ने कहा कि ज्यादातर लोग बिजली का करंट लगने के कारण मारे गए।

पुलिस के दो अधिकारी भी शामिल हैं

घायलों को तिरुपति और श्रीकालहस्ती के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि घायलों में पुलिस के दो अधिकारी भी शामिल हैं।

इधर, उप मुख्यमंत्री एन.सी. राजप्पा ने घटना पर दु:ख जाहिर किया है। उन्होंने तिरुपति की पुलिस अधीक्षक से बात कर घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर दु:ख जाहिर किया है। प्रधानमंत्री ने कहा, आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में दुर्घटना के कारण लोगों की हुई मौत से दुखी हूँ। मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूँ।’

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top