[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
खेल

चैंपियंस ट्रॉफी: साउथ अफ्रीका से करो या मरो का मुकाबला आज

Champions Trophy, India, South Africa, Match, Cricket, Sports

लंदन: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में आज एजबेस्टन के मैदान पर भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें आमने-सामने होंगी। अगर भारत को चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचना है, तो उसे दुनिया की नंबर वन वनडे टीम को हराना होगा। हालांकि ये मुकाबला इतना आसान भी नहीं होगा। लेकिन अगर टीम इंडिया का हर खिलाड़ी अपनी काबिलियत के हिसाब से खेला तो भारत के लिए मैच जीतना कठिन भी नहीं होगा।

इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह थोड़ी मुश्किल

चैम्पियंस ट्रॉफी में टीमों का मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है। टूर्नामेंट की सबसे फेवरेट टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है। गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम 7 विकेट से मैच हार गई। ऐसे में, अब उसका आखिरी ग्रुप मैच क्वार्टर फाइनल मैच की तरह हो गया। आज (11 जून) भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से है। मैच में जीतने वाली टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

क्वाटर फाइनल मैच महत्वपूर्ण

साउथ अफ्रीका से करो या मरो के मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा, क्रिकेटर के रूप में निजी तौर पर मुझे इस तरह के मैच पसंद हैं। आप इस तरह की मैचों का हिस्सा बनना चाहते हैं जो क्वाटर फाइनल मैच की तरह महत्वपूर्ण होते हैं और अगर आप इसमें अच्छा प्रदर्शन करते हैं और आपकी टीम जीत हासिल करती है तो फिर वह एक अलग तरह का अहसास होता है। इससे क्रिकेटर के रूप में आप में सुधार होता है। हर कोई इस तरह के मैच का हिस्सा बनना चाहता है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top