पंजाब

युवक ने रचा लूट का ड्रामा, सीसीटीवी ने खोला राज

Accused, CCTV, Loot Drama, Police, Punjab

चार घंटे तक चली जांच के बाद मानी हार

श्री मुक्तसर साहिब (सच कहूँ न्यूज)। शनिवार की सुबह शहर की मलोट रोड पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत युवक ने उससे 80 हजार रुपये छिन जाने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई तो शुरू कर दी लेकिन पुलिस युवक की बात पर यकीन नहीं कर रही थी। करीब चार घंटे चली जांच के बाद दोपहर दो बजे युवक ने पुलिस के सामने हार मान ली और उसने पैसे जमा करवाने की बात को लिखित तौर पर दे दिया।

पहले नरमी से की पूछताछ

जलालाबाद रोड बाइपास निवासी सोनू कुमार मोगा की पी मार्का कंपनी में कार्य करता है। उसने शनिवार की सुबह पुलिस को शिकायत की थी कि उसके पास 80 हजार रुपये थे और वह बैंक में जमा करवाने गया था। बैंक ने बिना पैन कार्ड के 80 हजार रुपये जमा करने से इंकार कर दिया। जिस कारण वह एक बार वापस आया तो पैदल ही चल पड़ा। डॉ. सुखविंदर के अस्पताल के पास उससे दो युवक पैसे छीनकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जांच में पुलिस ने पहले तो नरमी से पूछताछ की।

बाद में पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो पूरा मामला साफ हो गया। पुलिस के अनुसार सोनू बैंक में गया था। पूरा काउंटर खाली था लेकिन पैसे जमा करवाए बिना ही वापस आ गया। उसके साथ ही दो युवक भी थे। वह अपनी मोटरसाइकिल बैंक के बाहर खड़ा कर उन युवकों के साथ पैदल चलकर डॉ. सुखविंदर के अस्पताल के नजदीक पहुंच गए जिसके बाद उसने पैसे छिनने का शोर मचा दिया।

लेकिन बस स्टैंड चौकी के प्रभारी इकबाल सिंह ने जब थोड़ी सख्ती दिखाई तो उसने सब कुछ बता दिया। थाना सिटी प्रभारी जतिंदरपाल सिंह ने बताया कि उसने सब कुछ मानते हुए यह लिखित तौर पर दिया है कि वह 80 हजार रुपये जमा करवा देगा। यदि ऐसा नहीं करेगा तो कंपनी की शिकायत पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top