दिल्ली एनसीआर

मुजफ्फरपुर: बालिका गृह पर सीबीआई टीम ने की छापेमारी

CBI team Muzaffarpur

बालिका गृह परिसर पर छापेमारी | CBI team Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर(एजेंसी) बालिका गृहकांड में सीबीआइ की टीम (CBI team Muzaffarpur) ने बड़ी छापेमारी शुरू की है। मंगलवार की सुबह 11 बजे से डीआइजी के नेतृत्व में सेवा संकल्प व विकास समिति के कार्यालय से लेकर बालिका गृह परिसर तक सीबीआइ के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं। इस कार्रवाई से सीबीआइ ने मीडिया को दूर रखा है। इसके लिए वहां पर बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती की गई है। सीबीआइ की गतिविधियों से लग रहा है कि आज कोई बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

15 लोगों की गिरफ्तारी

मालूम हो कि बालिका गृह कांड सामने आने के बाद से अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सीबीआइ ने इस मामले को अपने हाथ में लेने के बाद बाल संरक्षण इकाई की तत्कालीन सहायक निदेशक रोजी रानी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। सभी से रिमांड पर लेकर पूछताछ के बाद सिकंदरपुर स्थित श्माशान घाट इलाके में खोदाई भी कराई। जहां से उन्हें करीब 15 वर्ष की लड़की का कंकाल भी मिला था। उसे जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

खोदाई की चर्चा

पूछताछ के बाद मिले सुराग के आधार पर सीबीआइ ने कार्रवाई तेज की है। आज भी बालिका परिसर की खोदाई की चर्चा शहर में फैली है। मगर, अब तक यहां जेसीबी या खोदाई की कोई मशीन नहीं मंगवाई गई है। बालिका गृह परिसर के पास ही ब्रजेश ठाकुर का आवास भी है। इसे देखते हुए उसके परिवार के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी पर भी सबकी निगाह टिकी हुई है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो

लोकप्रिय न्यूज़

To Top