[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

भैंस से टकराकर पलटी कार, एक की मौत

Death, Car, Buffalo, Minister, Injured, Accident, Rajasthan

हादसे में मंत्री बाबूलाल वर्मा घायल, निजी सहायक की मौत

कोटा (सच कहूँ न्यूज)। सहकारी बैंक के चुनाव के लिए सोमवार देर रात कोटा से बारां जा रहे राजस्थान के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा की कार गढ़ेपान पुलिया के पास सड़क पर घूम रही भैंस से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार में सवार मंत्री के निजी सहायक की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। दुर्घटना में मंत्री भी घायल हो गए। जिन्हें मंगलवार को कोटा के एमबीएस अस्पताल से जयपुर रैफर कर दिया गया।

राष्ट्रीय राजमार्ग 76 पर गढ़ेपान पुलिया के पास सोमवार देर रात करीब 12.45 बजे भैंस की टक्कर से प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा की कार पलट गई। हादसे में मंत्री वर्मा व उनका चालक मोतीलाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनके निजी सहायक राजेन्द्र सिंह की एमबीएस अस्पताल में मौत हो गई। टोल नाके के वाहन से मंत्री व घायलों को एमबीएस अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार किया गया।

ड्राइवर की हालत गंभीर

खाद्य मंत्री वर्मा सहकारी बैंक के चुनाव के चलते कोटा से बारां जा रहे थे। वह कार में आगे की सीट पर सवार थे। दुर्घटना में पीछे की सीट पर बैठे मंत्री के निजी सहायक राजेंद्र सिंह को सबसे ज्यादा चोट आई। वहीं कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि कार पलटने से मंत्री को भी गंभीर चोट लगी है। चिकित्सकों ने बताया कि मंत्री वर्मा के सीने, हाथ-पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। चिकित्सकों ने उनकी ईसीजी व अन्य जांचें कराई हैं।

मंत्री को किया जयपुर रैफर

मंगलवार को मंत्री की हालत को देखते हुए एमबीएस अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें जयपुर के लिए रैफर कर दिया। यहां से उन्हें एक एंबुलेंस में तीन चिकित्सकों की गहन निगरानी में जयपुर भेजा गया। वहीं सड़क दुर्घटना में मंत्री के घायल होने की सूचना मिलते ही जिला कलक्टर रोहित गुप्ता व सिटी एसपी अंशुमान भौमिया एमबीएस अस्पताल पहुंच गए। इसके साथ ही विधायक संदीप शर्मा, हीरालाल नागर और जिलाध्यक्ष हेमंत विजय भी अस्पताल पहुंचे और मंत्री का हालचाल जाना।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top