Breaking News

बस-ट्रक में टक्कर के बाद लगी भीषण आग

Road Accident, UP, Bareilly, Fire

बरेली: उत्तरप्रदेश के बरेली में ट्रक और एक रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर हुई। भि‍ड़ंत के बाद बस और ट्रक दोनों में आग लग गई। बस में सवार 22 पैसेंजर्स की जलकर मौत हो गई। हादसे में 15 से ज्यादा लोग जख्मी भी हुए हैं, उन्हें हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया।

दिल्ली से गोंडा जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त बस दिल्ली से गोंडा जा रही थी. ये बस यूपी रोडवेज की थी, जिसका नंबर UP 43 T-5978 है। इस बस में बड़ी संख्या में यात्री सवार थे। आग लगने के बाद यात्री बस में ही फंस गए और आग की चपेट में आ गए। यात्रियों ने बस का गेट खोलने की भी कोशिश की लेकिन वो खुद को नहीं बचा पाए। घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, आग लगने का कारण तेल टैंक फटना बताया जा रहा है। फिलहाल, इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है।

सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर संवेदना जताई है। साथ ही पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने का ऐलान किया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख , गंभीर रूप से घायलों को 50 हज़ार और सामान्य रूप से घायलों को 25 हज़ार का मुआवजा देने का फैसला किया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top