Breaking News

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा शुरू, कुछ देर में होगा अंतिम संस्कार

Bollywood, Sridevi, Farewell, Mumbai

दुल्हन की तरह सजाया गया पार्थिव देह

Bollywood, Sridevi, Farewell, Mumbai

मुंबई (एजेंसी):

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है। उनकी पार्थिव देह को दुल्हन की तरह सजाया गया है। मांग भरी गई है। माथे पर लाल बिंदी और होंठ पर लिपस्टिक है। मोगरा के फूल भी पास रखे गए हैं।

यह अंतिम यात्रा सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से शुरू होकर विले पार्ले के श्मशान घाट तक जाएगी। दोनों जगहों के बीच करीब 6 किमी का फासला है। जगह-जगह पर फैन्स की भीड़ देखी जा रही है।

Bollywood, Sridevi, Farewell, Mumbai

बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी की देर रात दुबई में हुआ था। फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने से हुई थी।

अंतिम दर्शन करने कई सेलिब्रिटी पहुंचे

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने हेमामालिनी, ईशा देओल, सुश्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना और उर्वशी रोतैला जैसी कई सेलिब्रिटीज पहुंचीं। माधुरी दीक्षित, जया प्रदा, जया बच्चन, सुभाष घई, करण जौहर, रविकिशन, अजय देवगन, काजोल, बप्पी लाहिड़ी और जैकलीन फर्नांडीज भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं।

सफेद श्रीदेवी का पसंदीदा रंग था। वे अपने परिवारवालों और करीबियों से कहती थीं कि आखिरी वक्त में सबकुछ सफेद रंग का हो। इसी को ध्यान में रखकर सेलिब्रेशन क्लब में तैयारियां की गई। सेलिब्रेशन क्लब में सफेद पर्दे, सफेद फूल लगाए गए।

श्रीदेवी की मौत का केस बंद, बोनी कपूर को क्लीन चिट

Bollywood, Sridevi, Farewell, Mumbai

दुबई प्रशासन से क्लीयरेंस मिलने के बाद श्रीदेवी की बॉडी को लेप किया गया। इस प्रॉसेस में करीब 2 घंटे लगे। इससे पहले दुबई मीडिया ऑफिस ने ट्वीट कर बताया, “पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने कहा कि सारी जांच पूरी कर ली गई है।

फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने के कारण हुई। लिहाजा उनके केस को बंद किया जाता है। उधर, दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को इस मामले में क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का कहना है कि इस केस में ऐसा कुछ नहीं मिला जिस पर संदेह किया जा सके।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top