[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
पंजाब

पटाखा गोदाम में धमाका,भारी नुकसान

Blast, Fireworks, Warehouse, Lose, Injured, Serious, Punjab

नजदीकी घरों की उड़ी छतें

  • दो दर्जन से अधिक घायल ,कईयों की हालत गंभीर

संगरूर(गुरप्रीत सिंह)। सुनाम के नीलोवाल रोड पर स्थित पटाख़ों वाले गोदाम में जोरदार धमाका होने के कारण दो दर्जन से अधिक व्यक्तियों के घायल होने का समाचार है। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास कई घरों की छतें हिल गई और घरों के बड़ी संख्या लोग घायल हो गए। गोदाम में हुए जोरदार धमाके के कारण पूरा सुनाम शहर दहशत में आ गया और लोग अपने-अपने घरों से बाहर आ गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनाम से नीलोवाल गांव को जाते रोड पर स्थित पटाखों वाले गोदाम में आज देर शाम एक के बाद एक धमाके हुए , जिस कारण सारा गोदाम मलबे के ढेर में तबदील हो गया और आसपास के कई मकान ढह गए और कई राहगीर भी इस धमाके की चपेट में आ गए। अचानक हुए इस धमाके के कारण लोग बुरी तरह सहम गए। धीरे-धीरे खून में लथपथ हुए लोग बाहर को भागने शुरू हो गए।

सुनाम के सरकारी अस्पताल के सूत्रों के अनुसार वहां 20 से ज्यादा घायल पहुंच चुके थे जिनमें कईयों की हालत गंभीर होने के कारण उनको पटियाला के लिए रैफर किया गया है।घटना की सूचना मिलते ही सदर सुनाम और सिटी सुनाम की पुलिस मौके पर पहुंच गई और तुरंत जेसीबी मशीनों के साथ बड़े स्तर पर फैले मलबे को उठाना शुरू कर दिया। फिलहाल हादसे के कारण का पता नहीं चल पाया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top