[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
हरियाणा

सबके विकास की बात करती है भाजपा: धर्मवीर

BJP, Development, Amit Shah, Government, Haryana

प्रदेश में बीजेपी को मजबूत करने की कवायद शुरू

भिवानी (सच कहूँ न्यूज)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिन के हरियाणा प्रवास के बाद जिला स्तर पर बीजेपी संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए कवायद शुरू हो गई है। भिवानी में बीजेपी जिला इकाई की बैठक का आयोजन कर पार्टी संगठन की मजबूती के लिए मंथन हुआ। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पार्टी नेताओं एवं वर्कर्स को दिए गए मंत्रों का असर शुरू हो गया है। जिला एवं बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूती देने के लिए मंथन होने लगा है। भिवानी में भी पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने बैठक कर मंथन किया।

पार्टी के भिवानी-महेन्द्रगढ़ से सांसद धर्मवीर सिंह ने तो पीएम मोदी के नेतृत्व को अब तक का सशक्त नेतृत्व करार दिया। सांसद ने कहा कि पार्टी की सरकार को केन्द्र एवं प्रदेश में तीन साल हो गए हैं। सांसद ने कहा कि बीजेपी जोड़तोड़ की राजनीति नहीं करती, बल्कि सबके विकास की बात करती है। उन्होंने कहा कि देश को कैसे आगे ले जाया जाए, इस पर अब बैठकें कर मंथन हो रहा है। सबको बीजेपी के काम दिखने लगे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के वर्कर सबसे ईमानदार है, जिन्होंने 11 करोड़ लोगों को देशभर में अपने साथ जोड़ लिया है।

पार्टी की रीतियों-नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना

बवानीखेड़ा से बीजेपी विधायक बिशंभर बाल्मीकि ने कहा कि पार्टी को बूथ स्तर तक ले जाने के लिए आयोजित इस मंथन बैठक में कई मसलों पर चर्चा की गई है। अब नए सदस्यों को जोड़ा जाएगा। उन्होंने बताया कि बवानीखेड़ा में सघन अभियान उनकी अगुवाई में चलाया जाएगा व पार्टी की रीतियों-नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।

बैठक में पहुंचे हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमेन ऋषि प्रकाश शर्मा ने कहा कि पार्टी नया क्या कर सकती है व नए एजेंडे क्या रहेंगे, इन पर चर्चा की जा रही है। बहरहाल बीजेपी की मंथन बैठकों का कितना असर होगा व कितने नए लोग पार्टी से जुड़ सकेंगे, यह तो देखने वाली बात होगी मगर इतना जरूर है कि अमित शाह के हरियाणा दौरे के बाद एक बार फिर से पार्टी नेता व वर्कर्स सक्रिय होते दिख रहे हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top