हरियाणा

भाजपा विधायक दल की बैठक 17 को

BJP, Legislature, Party, Meeting, Haryana

अमित शाह के चंडीगढ़ दौरे से पहले होगी अहम बैठक

हरियाणा में भाजपा के विस्तार पर बनेगी नई रणनीति

चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की एक महत्वपूर्ण बैठक मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अगुवाई में 17 मई को चंडीगढ़ में आयोजित होने जा रही है। 20 मई को प्रस्तावित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के चंडीगढ़ दौरे से पूर्व होने वाली यह बैठक कई मायनों में अहम् मानी जा रही है। बैठक में राज्य में भाजपा के विस्तार को लेकर नई रणनीतियों पर विचार किया जा सकता है।

सूत्रों के अनुसार 20 मई को प्रस्तावित अमित शाह के चंडीगढ़ दौरे से पूर्व भाजपा विधायक दल की मीटिंग बुलाकर प्रदेश के भाजपा नेता आपसी तालमेल से पार्टी की अंदरूनी खटपट को दूर करने की योजना में हैं। जहां दक्षिणी हरियाणा के दर्जन भर विधायक प्रदेश सरकार से नाराज हैं तथा मीडिया में भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला सहित कई अन्य बड़े नेताओं के मौजूद रहने की संभावना है।

विधानसभा चुनावों में भाजपा को मजबूत किया जा सके

बता दें कि अमित शाह चंडीगढ़ के दौरे पर हरियाणा के भाजपा नेताओं की भी मीटिंग ले सकते हैं। प्रदेश सरकार के अब तक अढ़ाई वर्ष के कार्यकाल की रिपोर्ट भी अमित शाह द्वारा मांगी जा सकती है। जिसकी तैयारियों में सरकार जुट गई है। वहीं गत दिनों सूरजकुंड में हुई कैबिनेट की बैठक की अंदर की बातें बाहर आने पर सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। जिस बाबत अब सरकार उस भदिये का भी पता लगाने में जुटी है, जो मीटिंग के अंदर की बातें बाहर मीडिया में लीक कर रहा है। इसके लिए कुछेक मीडिया कर्मियों का भी सहारा लिया जा रहा है।

विधायक दल की मीटिंग में भाजपा यह भी तय करने की कोशिश कर सकती है कि मीडिया में अंदर की बातें लीक न हों तथा आपसी नाराजगी आपस में बैठ कर ही दूर की जाए। इसी के साथ राज्य में अपने विस्तार के लिए पार्टी ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम बनाने की रणनीति पर ध्यान दे रही है। ताकि जन-जन तक पहुंच कर उनके मन को टटोला जा सके। जिसके बाद जनता की फीडबैक पर अगली रणनीति पर फोक्स कर आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को मजबूत किया जा सके।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top