राज्य

भाजपा पार्षदों ने किया नगरायुक्त का घेराव

देहरादून (सकब)।  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर कूड़ा न उठाने व अधिकारियों द्वारा ठीक प्रकार से कार्य न किये जाने के विरोध में भाजपाई पार्षदों ने नगर आयुक्त का घेराव किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही क्षेत्रों से कूड़ा उठान नहीं किया गया तो सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जायेगा। इस दौरान नगर आयुक्त ने अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करने के निर्देश दिये।
यहां भाजपा पार्षद नगर निगम में इकट्ठा हुए और वहां पर उन्होंने प्रदर्शन करते हुए नगर आयुक्त का घेराव किया। इस अवसर पर पार्षदों ने कहा कि नगर निगम द्वारा संचालित घर-घर से कूड़ा उठाने का कार्य बहुत ही खराब स्थिति में पहुंच चुका है। इस समय त्यौहार चल रहे हैं लेकिन निगम की गाड़ियां एक-एक सप्ताह से अधिक हो जाता है लेकिन वार्डों में नहीं पहुंच रही है। जिससे सड़कों पर सारा कूड़ा फैला पड़ा हुआ है और लोगों के साथ ही साथ राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
उनका कहना है कि जब अधिकारियों से इस बारे में बात की जाती है तो वह गोल-मोल जवाब देते हुए नजर आते है। एक ओर नगर निगम द्वारा शीशमबाडा ट्रीटमेंट प्लांट के लिए कार्य किया जा रहा है। जिससे शहरवासियों को कूड़े के निजात दिलाया जा सके और दून शहर को सुंदर बनाया जा सके।  इस अवसर पर पार्षद अमिता सिंह, भूपेन्द्र कठैत, सतीश कश्यप, शारदा गुप्ता, तृप्ता जाटव, नंदिनी शर्मा, महिपाल धीमान, सविता ओबराय, राकेश मझखोला, राजेन्द्र रावत, अमिता देवी आदि मौजूद थे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top