[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

बाइक से आए बदमाश चुरा ले गए 57 लाख रुपये

एटीएम में कैश डालने जा रही कार लूटी

भीलवाड़ा (सच कहूँ न्यूज)। भीलवाड़ा शहर के बीचों-बीच दो बाइक सवार बदमाश एटीएम में कैश डालने जा रही एक कार से 57 लाख रुपए ले उड़े। कार पंक्चर हुई थी और तभी बदमाश आए और कार का दरवाजा खोलकर रुपयों से भरा बैग ले गए। इसमें 54 लाख पीएनबी और तीन लाख एसबीआई के थे। पुलिस ने कहा, यह जांच का विषय है कि कार से कैश क्यों ले जा रहे थे।

भीलवाड़ा में कोर्ट के पास पीएनबी बैंक की कार एटीएम में कैश डालने जा रही थी। रास्ते में गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया। ड्राइवर व गार्ड पंक्चर लगाने उतरे। तभी बाइक पर दो बदमाश आए और रुपयों का बैग गाड़ी से निकालकर लेकर चंपत हो गए। ड्रावर को जब इसका पता चला तो उसके होश उड़ गए। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

कार से जमा कराने जा रहे थे कैश

एएसपी गोपाल मेवाडा ने बताया कि पीएनबी से कैश लेकर एक कंपनी के दो कर्मचारी एटीएम में कैश डालने जा रहे थे। बैंक ने इस कंपनी को टैंडर दिया हुआ है। इसमें 54 लाख पीएनबी के थे तथा तीन लाख रुपए लैंडमार्क स्थित एसबीआई ब्रांच से लाए थे। कैश कार में पीछे की सीट पर रखा था। तभी एक बाइक पर दो बदमाश आए और रुपयों से भरा बैग लेकर चले गए। यह पूछे जाने पर कि कैश ले जाने के लिए बख्तरबंद गाड़ी होती है फिर कार में कैसे कैश ले जा रहे थे।

इस पर मेवाडा ने कहा कि बैंक ने जिस कंपनी को यह काम सौंपा है उसके साथ क्या नियम व शर्तें हैं यह जांच का विषय है। कार का दरवाजा लॉक क्यों नहीं था या क्या लापरवाही बरती गई यह जांच में सामने आएगा। अभी सबसे पहले जो बात है वो यह है कि वारदात हुई है और उसका पता जल्द से जल्द लगाना है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top