राज्य

बरनाला के युवक की अम्बाला में चाकूओं से गोदकर हत्या

Ambala

मृतक अंबाला (Ambala) के बरनाला गांव का रहने वाला था

अंबाला(सच कहूँ न्यूज)। अंबाला शहर के धूलकोट रेलवे स्टेशन पर एक युवक की चाकूओं से हमला कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक राहुल (18वर्षीय) अंबाला (Ambala) के बरनाला गांव का रहने वाला था।

जीआरपी थाना अंबाला (Ambala) छावनी में मृतक के चाचा हरपाल की शिकायत पर तरूणदीप गिल, पवन, हन्नी पूनिया निवासी जंडली, नाहन हाउस निवासी जूंडी व शिवपुरी कालोनी निवासी अनिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

मृतक युवक का सेक्टर 32 अस्पताल चंडीगढ़ में पोस्टमार्टम करवाया गया है। जानकारी मिली है कि राहुल, उसके दोस्त विनय व रितिक पर धूलकोट रेलवे स्टेशन पर इन आरोपियों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हमला कर दिया था। इस हमले में राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। विनय को भी चोेटें लगी हैं। राहुल को जीएमसीएच-32 में रेफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

जीआरपी एसएचओ ने बताया कि शिकायत में परिजनों ने आरोप लगाये हैं कि विक्की लाला नाम का एक युवक सचिन नाम के युवक पर हमला करने के मामले में जेल में बंद है। वह जेल से ही अपने साथियों के जरिये उस केस को वापिस लेने का दबाव बना रहा था।

मृतक राहुल सचिन का दोस्त था। इसी रंजिश के चलते यह वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पांच युवकों पर हत्या का केस दर्ज कर जीआरपी ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जीआरपी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

लोकप्रिय न्यूज़

To Top