राज्य

उखाड़ ले गए 13 लाख भरी एटीएम मशीन, खेतों में मिला कुछ हिस्सा

Axis Bank ATM

रोहतक के सांपला में ऐक्सिस बैंक के एटीएम (Axis Bank ATM) को बनाया निशाना

रोहतक(सच कहूँ/नवीन)। कस्बा सांपला स्थित मेन बाजार से चोर देर रात ऐक्सिस बैंक की एटीएम मशीन (Axis Bank ATM) को उखाड़ ले गए। बताया जा रहा है कि सूचना के आधा घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। बाद में कंट्रोल रुम ने सांपला थाना पुलिस को तुरंत मौके पर पहुंचने को कहा।

पुलिस अधीक्षक ने मौके का किया निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और थाना प्रभारी से देरी के पहुंचने का कारण भी पूछा। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर सांपला थाना भी है। बाद में पुलिस को एटीएम मशीन का कुछ हिस्सा झज्जर के गांव बहराणा के पास खेतों में मिला है, लेकिन मशीन से कैश बॉक्स गायब है।

सीसीटीवी डीवीआर भी साथ ही ले गए लुटेरे

साथ ही चोर डीवीआर भी अपने साथ ही ले गए। लुटेरों ने घटना को अंजाम देने से पहले सभी सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्प्रे कर दिया था और डीवीआर को भी अपने साथ ले गए। पुलिस के अनुसार बीती रात चोर सांपला स्थित बाजार में ऐक्सिस बैंक के एटीएम मशीन (Axis Bank ATM) को उखाड़ ले गए। घटना का पता उस वक्त चला जब एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि सूचना के बाद भी सांपला पुलिस काफी देरी से मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। बुधवार सुबह पुलिस अधीक्षक जश्रदीप रंधावा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसी दौरान सांपला पुलिस को सूचना मिली की गांव बहराणा के समीप खेतों में एक एटीएम मशीन का कुछ हिस्सा पड़ा हुआ है।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मशीन को अपने कब्जे में ले लिया। एटीएम मशीन (Axis Bank ATM) से कैश बॉक्स गायब था। बताया जा रहा है कि मंगलवार को ही एटीएम में रुपये डाले गए थे। पुलिस द्वारा सूचना पाकर बैंक मैनेजर विकास कुमार भी मौके पर पहुंचे और बताया कि एटीएम मशीन में करीब 13 लाख रुपये थे और कैश डिटेल आने के बाद पता चल पाएगा कि घटना के समय कितना कैश बचा हुआ था। सांपला थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि जैसे ही रात को सूचना मिली तो पुलिस ने लुटेरों की तलाश जुटी गई, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

 

 

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top