हरियाणा

अनिल विज हुए साइबर क्राइम का शिकार

Ram Mandir Issue, Anil Vij, Tweet Bomb, Supreme Court

फेसबुक के फेक अकाउंट से हुए परेशान, की पुलिस में शिकायत
ChandiGarh, Anil kakkar: सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेधड़क ब्यानबाज़ी के चर्चा में रहने वाले प्रदेश के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज खुद साइबर क्राइम का शिकार हो गए। किसी व्यक्ति ने फेसबुक पर अनिल विज का फेक अकाउंट बनाया और विज को इतना परेशान होना पड़ा कि उन्हें पुलिस में इसकी शिकायत करनी पड़ी।

बता दें कि खेल मंत्री विज का किसी व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर फेक अकाउंट बनाया गया, जिसमें उनकी मंत्री पद की शपथ लेने की तस्वीर लगी है। खास बात यह रही है कि इस अकाउंट में अनिल विज की उम्र 28 वर्ष दिखाई गई और जन्म दिन 16 अक्तूबर बताया गया। वहीं जब 16 अक्तूबर रविवार को अनिल विज को जन्मदिन की बधाइयां मिलने लगीं तो वे परेशान हो गए। उन्हें देश-विदेश से बधाइयां भेजने वालों का तांता लग गया और विज यह समझाते समझाते परेशान हो गए कि उनका जन्म दिन 16 अक्तूबर का नहीं है और यह फेक अकाउंट है।

आखिकार परेशान होकर अनिल विज ने टवीट पर यह जानकारी देनी पड़ी कि किसी ने उनका फेक फेसबुक अकाउंट बनाया है और रविवार को उनका जन्मदिन नहीं था। उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं इस मामले में एसीपी सुरेश कौशिक का कहना था कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

स्याही घटना प्रजातंत्र में स्वीकार्य नहीं- विज
वहीं खेल मंत्री अनिल विज ने गत दिवस भाजपा के सांसद राजकुमार सैनी पर कुरुक्षेत्र में हुए स्याही हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि प्रजातंत्र में ऐसी ओच्छी घटनाएं स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि नेताओं के दरमियां मतभेद हो सकते हैं लेकिन ऐसी हरकतें प्रदेश के माहौल का खराब करती है और इनसे गुरेज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के लिए अपील की जाएगी।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top